comScore

विश्व कप में खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई हो - सरफराज नवाज

विश्व कप में खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार लोगों पर कार्रवाई हो - सरफराज नवाज

हाईलाइट

  • पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के संरक्षक इमरान खान से पूर्व पाकिस्तानी गेंदबाज सरफराज नवाज की मांग - विश्व कप में खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार लोगों पर हो कार्रवाई
  • जिन लोगों में आत्मसम्मान होता है और जो जिम्मेदारी समझते हैं, वे खुद ही पद से हट जाते हैं - सरफराज नवाज
  • पाकिस्तान में लोग अभी भी पीसीबी और इमरान खान से उम्मीद लगाए हुए हैं - सरफराज नवाज

डिजिटल डेस्क, इस्लामाबाद। वर्ल्ड कप से पाकिस्तान के बाहर होने के बाद से लगातार प्रतिक्रियायें आ रहीं हैं। अब पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज सरफराज नवाज का बयान सामने आया है। उन्होंने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री व पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के संरक्षक इमरान खान से मांग करते हुए कहा है कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाए, जो क्रिकेट विश्व कप में पाकिस्तानी टीम के खराब प्रदर्शन के लिए जिम्मेदार हैं। नवाज ने कहा कि, ऐसे लोगों को उनके पदों से हटाया जाना चाहिए।

सरफराज का कहना है कि, पाकिस्तान में लोग अभी भी पीसीबी और इमरान खान से उम्मीद लगाए हुए हैं। प्रधानमंत्री को चयन समिति, प्रशिक्षकों और अन्य असफल लोगों को घर भेज देना चाहिए। सरफराज ने कहा, जिन लोगों में आत्मसम्मान होता है और जो जिम्मेदारी समझते हैं, वे खुद ही पद से हट जाते हैं, लेकिन पाकिस्तान में ऐसा नहीं होता। मैं टीम के बेहद खराब प्रदर्शन के बाद चयन समिति, टीम प्रबंधन और सीओओ सुबहान अहमद के इस्तीफों की उम्मीद कर रहा था लेकिन कोई जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है।

नवाज ने कहा कि, मुझे यह देखकर हैरत हो रही है कि कैसे पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड और इसके चहेते टीम के प्रदर्शन पर संतुष्टि का इजहार कर रहे हैं। यह पूरी तरह से निराश करने वाला और औसत दर्जे से भी कम था। पाकिस्तान की टीम दूसरों के रहम पर क्यों थी? सेमीफाइनल में नहीं जाने के लिए भारत, न्यूजीलैंड व अन्य को क्यों दोष देना? अपनी गलती मानने के बजाए दूसरों पर उंगली उठाना आसान है।

नवाज ने सरफराज अहमद को पाकिस्तानी क्रिकेट टीम का कप्तान बनाए रखने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि पीसीबी ने कभी उपकप्तान को तैयार करने के बारे में सोचा ही नहीं। ऐसे में सरफराज को हटाने से दिक्कतें बढ़ेंगी। अब यह सरफराज पर है कि वह टीम को अगले उच्च स्तर तक ले जाएं। बता दें कि पाकिस्तानी टीम सेमीफाइनल के पहले ही वर्ल्ड कप से बाहर हो गई थी।


 

कमेंट करें
2s5tJ