सतना : जीप में किडनैप कर 7 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप

satna a girl is gangraped by 7 people
सतना : जीप में किडनैप कर 7 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप
सतना : जीप में किडनैप कर 7 लोगों ने नाबालिग से किया गैंगरेप

डिजिटल डेस्क,सतना। सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र के इटमा गांव में नदी के किनारे शौच के लिए जा रही नाबालिग को अपहरण कर उसके साथ 7 अज्ञात लोगों ने गैंगरेप किया। जानकारी के अनुसार सतना की रहने वाली 17 वर्षीय नाबालिग रिश्तेदारी में दो दिन पहले गांव गई थी। कल देर रात वह एक अन्य लड़की के साथ शौच के लिए खेत की ओर जा रही थी। इसी दौरान एक जीप में सवार कुछ लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। गांव से दूर ले जाकर वहां 7 लोगों ने उसके साथ रेप किया। 

सोमवार रात एक नाबालिक को बोलेरो में अगवा कर अज्ञात 7 लोगों ने सुनसान जगह पर हवस का शिकार बनाने के बाद उसे रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया और भाग गए। यह सनसनीखेज मामला सामने आते ही पुलिस ने मामले को दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। टीआई आरपी द्विवेदी से मिली जानकारी के अनुसार धवारी थाना सिटी कोतवाली निवासी 17 वर्षीय पीड़िता सोमवार को इटमा नदी तीर गांव में रिश्तेदार के घर गई थी, जहां रात करीब साढ़े 11 बजे एक अन्य किशोरी के साथ शौच के लिए निकली तभी अमरपाटन की तरफ से आई जीप में सवार लोगों ने दोनों को अगवा करने की कोशिश की। गांव की लड़की तो किसी तरह बचकर भाग निकली, पर 17 वर्षीय पीड़िता उन लोगों के शिकंजे में आ गई। ये अज्ञात लोग नाबालिग को बोलेरो में लाद कर अज्ञात स्थान पर ले गए और बारी-बारी से उसका रेप किया। इसके बाद मंगलवार सुबह उसे रेलवे स्टेशन में छोड़कर आरोपी भाग गए। 

आरोपियों के चंगुल से छूटकर पीड़िता रोते हुए घर पहुंची, जहां माता-पिता को आप बीती से अवगत कराया तो वे लोग उसे अमरपाटन थाने ले गए, जहां मेडिकल जांच कराकर अपराध 402/17 धारा 363,366,376(घ) आईपीसी व पास्को एक्ट 2012 के तहत दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। 

रिश्तेदारों ने देर से दी पुलिस को खबर
इस वारदात में अपहरणकर्ताओं से बचकर भागी किशोरी ने डर के कारण परिजन को इस बात से काफी देर बाद अवगत कराया, तब किसी ने डायल 100 पर फोन किया तो पुलिस ने नाकाबंदी कर वाहन चेकिंग शुरू कर दी। लेकिन तब तक आरोपी पकड़ से दूर निकल चुके थे।

 

Created On :   5 Sep 2017 5:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story