मां की आंखों के सामने ट्रक ने रौंद दिया बाइक सवार बेटे को-मां गंभीर

Satna : In an accident son died and mother seriously injured
मां की आंखों के सामने ट्रक ने रौंद दिया बाइक सवार बेटे को-मां गंभीर
मां की आंखों के सामने ट्रक ने रौंद दिया बाइक सवार बेटे को-मां गंभीर

डिजिटल डेस्क, सतना। यहां घर जा रहे एक बाइक सवार मां बेटे को ट्रक ने ऐसी टक्कर मारी कि मां के सामने ही बेटे की दर्दनाक मौत हो गई। एनएच-7 पर घटित हुए इस हादसे को जिसने भी देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए। मृतक युवक ट्रक के साथ तीन चार सौ मीटर तक घिसटते चला गया था। इस संबंध में पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार मैहर थाना अंतर्गत नकतरा मोड़ के पास ट्रक की ठोकर लगने से बाइक सवार युवक की मौत हो गई तो उसकी मां गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतक की घायल मां को उपचार के लिए जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

रिश्तेदार के यहां से लौट रहे थे मां-बेटे  
उक्त जानकारी देते हुए टीआई अशोक पांडेय ने बताया कि पुरानी बस्ती निवासी गुड्डा उर्फ उमेश नामदेव पुत्र पूरनलाल 40 वर्ष अपनी मां मालती 60 वर्ष के साथ शुक्रवार सुबह पोड़ी गया था, जहां रिश्तेदार के घर पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर करीब सवा 1 बजे बाइक पर सवार होकर मां-बेटा मैहर लौट रहे थे। इस दौरान जैसे ही नकतरा मोड़ के पास पहुंचकर बाएं तरफ मुड़े तभी जबलपुर जा रहे ट्रक क्रमांक एमपी-20एचबी-5893 के चालक ने लापरवाही पूर्वक बाइक को चपेट में ले लिया। ठोकर लगने से महिला दूर जा गिरी, जबकि गुड्डा बाइक समेत ट्रक के पहिए में फंसकर घिसट गया। इस हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई तो गंभीर रूप से घायल महिला को स्थानीय लोगों की मदद से सिविल अस्पताल लाया गया, वहां उपचार के बाद डाक्टर ने सतना रेफर कर दिया।

जाम में फंसे सैकड़ों वाहन
उधर टायर के नीचे बाइक फंसने से चालक मौके पर ही ट्रक छोड़कर भागने लगा, जिसे लोगों ने पकड़कर जमकर पीटने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। हादसे के चलते राष्ट्रीय राजमार्ग पर यातायात ठप हो गया था पर लगभग तीन किलोमीटर तक दोनों तरफ वाहन की कतार लग गयी थी। तब पुलिस ने ट्रक के क्षतिग्रस्त बाइक को भी जब्त कर थाने भिजवा दिया। तब जाकर जाम खुला और यातायात बहाल हो गया।

 

Created On :   15 Feb 2019 2:50 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story