comScore

ट्रक और कार में भिडंत, कार में सवार नौसेना के पूर्व अधिकारी सहित तीन की मौत

ट्रक और कार में भिडंत, कार में सवार नौसेना के पूर्व अधिकारी सहित तीन की मौत

डिजिटल डेस्क, सतना। अमदरा थाना अंतर्गत कुसेडी के पास के पास शनिवार सुबह कार और ट्रक की आमने-सामने जोरदार भिड़त हो गई। सड़क हादसा इतना भीषण था कि पूर्व नौसेना अधिकारी समेत 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि मृतक कटनी से गोरखपुर शादी समारोह में शामिल होने जा रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। वहीं इस हादसे से शादी की खुशियां गम में बदल गई, लोगों को समझ नहीं आ रह है कि आखिर हादसा कैसे हो गया।

पुलिया पर सामने से आ गया ट्रक-
उक्त जानकारी देते हुए टीआई शंखधर द्विवेदी ने बताया कि मूलत: गोरखपुर निवासी संतोष दुबे पुत्र स्वर्गीय उत्तम नारायण दुबे 48 वर्ष नौसेना मेंं ऑनरेरि सब लेफ्टिनेंट के पद से सेवानिवृत्त होने के बाद स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में कार्यरत होकर अपने परिवार के साथ बजाज कॉलोनी गोकुल धाम अपार्टमेंट जिला कटनी में निवासरत थे। 2 दिन बाद गृह ग्राम में एक शादी समारोह था, जिसके लिए पत्नी रीमा दुबे 44 वर्ष और भतीजे अवनीश दुबे पुत्र दीनानाथ दुबे 24 वर्ष के साथ स्विफ्ट डिजायर कार क्रमांक एमपी 21 सीए 6 778 पर सवार होकर शनिवार सुबह 5बजे गोरखपुर के लिए रवाना हुए थे। तकरीबन 6 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक 7 पर कुसेड़ी में निर्माणाधीन पुल के पास पहुंचे, तभी सामने से आए ट्रक क्रमांक यूपी 63 टी 91 70 ने जोरदार टक्कर मार दी, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार तीनों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की खबर लगते ही थाना प्रभारी दलबल के साथ मौके पर पहुंच गए थे।साथ ही मेडिकल टीम को भी बुला लिया था। इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग पर काफी देर तक जाम भी लगा रहा।वहीं आरोपी चालक मौके पर ही क्षतिग्रस्त ट्रक छोड़कर भाग निकला था। पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है।

कार में फंस गए थे शव-
इस संबंध में पुलिस ने बताया कि संतोष और उनकी पत्नी के शव कार की अगली सीटों पर बुरी तरह फंस गए थे, जिन्हें बाहर निकालने के लिए पुलिस को खासी मशक्कत करनी पड़ी, पीछे के गेट को भी शब्बल फंसा कर खोला गया। तत्पश्चात मृतकों के सामान की तलाशी लेने पर मोबाइल, परिचय पत्र आदि मिले जिनके जरिए शिनाख्त कर परिजन को सूचित किया गया, जो आनन फानन अंमदरा आ पहुंचे । तब उनकी मौजूदगी में शवों के पोस्टमार्टम कराया गया, जिसके बाद परिवार के लोग तीनों शवों को लेकर वनारस रवाना हो गए। उधर गोरखपुर में जैसे यह खबर पहुंची तो शादी के माहौल में मातम पसर गया।

कमेंट करें
ZsQDx