comScore

सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

March 09th, 2019 20:18 IST
सड़क हादसे में दो युवकों की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क, सतना। सड़क हादसे में मोटर साइकिल सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक रात के अंधेरे में अज्ञात वाहन चालक ने मोटर साइकिल सवार को जोरदार टक्कर मार दी, जिसमें एक की मौके पर ही मौत हो गई, तो दूसरे ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव का पंचानामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है।

इस संबंध में पुलिस ने बताया कि नागौद थाना अंतर्गत कतकोन पुलिया पर शुक्रवार रात अज्ञात वाहन की ठोकर से बाइक सवार दो युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। जिस पर मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है। पुलिस के मुताबिक अकौना साठिया निवासी रामसहाय उर्फ भोलू कुशवाहा पुत्र बिहारीलाल 20 वर्ष अपने रिश्तेदार राकेश कुशवाहा पुत्र रामसखा उर्फ रज्जू 24 वर्ष निवासी बैरहना थाना कोठी के साथ शुक्रवार रात करीब 11 बजे बाइक क्रमांक एमपी-19 एमएम-5952 पर सवार होकर घर से अहरी जा रहा था। दोनों लोग जैसे ही कतकोन पुलिया पर पहुंचे, तभी कोई वाहन उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मारकर भाग निकला। इस दुर्घटना में पीछे बैठे राकेश की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं भोलू गंभीर रूप से घायल हो गया।

गांव वालों ने की मदद
हादसे के कुछ देर बाद गांव के लोग वहां से गुजरे तो बाइक सवारों को देखकर पहचान गए और भोलू के भाई रामनरायण उर्फ पप्पू व मंटू कुशवाहा को सूचित किया तो परिजन तुरंत मौके पर पहुंच गए। वहीं से डायल 100 और 108 एम्बुलेंस को फोन कर आनन-फानन नागौद अस्पताल ले आए, जहां से डाक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। रात तकरीबन 1 बजे यहां पहुंचने के कुछ समय पश्चात ही युवक ने दम तोड़ दिया। शनिवार सुबह राकेश के शव का नागौद और भोलू के शव का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में कराने के बाद परिजन को सुपुर्द कर दिए गए। बताया गया है कि देर रात अस्पताल में परिजन ने इलाज में देरी की बात को लेकर हंगामा भी किया था, पर इसकी शिकायत थाने तक नहीं गई।

कमेंट करें
VRbF9