comScore

रुबीना बाली में मना रही है अपना वेकेशन, देखें तस्वीरें

July 27th, 2017 16:15 IST
रुबीना बाली में मना रही है अपना वेकेशन, देखें तस्वीरें

टीम डिजिटल,मुम्बई. टीवी सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में किन्नर सौम्या का रोल निभा रही रुबीना, इन दिनों वेकेशन पर है. रुबीना बाली में अपना वेकेशन एंजॉय कर रही है. इसकी फोटोज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर कि हैं. बता दें कि हाल ही में उनके शो 'शक्ति' ने एक साल पूरा कर लिया है। इसी खुशी को सेलिब्रेट करने के लिए वह वेकेशन पर बाली गई हुई हैं.
रुबीना ने इंस्टा पर अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि "ट्रैवल आपको इस बात से रूबरू कराता है कि जीवन एक शानदार सफ़र है." रुबीना पहले भी कई सीरियलों में काम कर चुकी है. साल 2008-2010 में रुबीना ने जीटीवी के सीरियल 'छोटी बहू' से शुरुआत कि थी. इस सीरियल में परिवार की छोटी बहू का रोल कर रुबीना ने लोगों का दिल बखूबी जीता. वहीं 2011-2012 में इस शो के सीक्वल में भी काम कर लोगों का प्यार पाने में कामयाब रही.
रुबीना ने इससे पहले 'सास बिना ससुराल' (2012), 'पुनर्विवाह' (2013), 'देवों के देव...महादेव'(2013-14) और 'जीनी और जूजू' (2013-14) जैसे सीरियल्स में भी अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों का दिल जीता था. इसमें कोई शक नहीं है की रुबीना एक बेहतर टीवी एक्ट्रेस है. रुबीना जल्द ही अपनी वेकेशन खत्म कर अपने सीरियल 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' में लौटेंगी.

कमेंट करें
XRKLy