सेक्स रैकेट : पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला सहित तीन गिरफ्तार

Sax racket exposed in posh area, three arrested including women
सेक्स रैकेट : पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला सहित तीन गिरफ्तार
सेक्स रैकेट : पॉश इलाके में चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, महिला सहित तीन गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कोराड़ी रोड पर शंभू नगर में सैक्स रैकेट का भांडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने छापा मारकर एक युवती को मुक्त कराया है। पुलिस ने एक महिला दलाल सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों में गुरमीत कौर उर्फ रंजीता उम्र 30 साल रहवासी कडू ले आउट नारी रोड, अमित राजेंद्र मिश्रा, उम्र 32 साल कहवासी वार्ड नंबर 1 और त्रिलोचनसिंह भाटिया, उम्र 76 साल को गिरफतार किया है। खास बात है कि आरोपी किसी भी ग्राहक से बातचीत कर पैसे लेने के बाद दूसरी जगह लेकर जाते थे, यह भाटिया अपने मकान में उपलब्ध कराते थे। यह तरीका पुलिस से बचने के लिए अपनाया जाता था, लेकिन पुलिस ने नकली ग्राहक भेजकर आरोपियों और सैक्स रैकेट का पर्दाफाश कर दिया। 

शंभू नगर पॉश इलाका माना जाता है। यहां पर अधिकांश लोगों के बंगले हैं। भाटिया का भी एक अपार्टमेंट में आलीशान फ्लैट है, जहां वह देह व्यवसाय के लिए रंजीता को कमरे देता था। उस कमरे में अमित मिश्रा ग्राहक पहुंचाने का काम करता था। सहायक पुलिस निरीक्षक ओमप्रकाश सोनटक्के की शिकायत पर पुलिस ने उक्त तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार ओमप्रकाश सोनटक्के को गुप्त सूचना मिली थी। 

भाटिया राजमित्र अपार्टमेंट में फ्लैट 201 में रहता हैं। उसके फ्लैट में देह व्यापार चलता था। सोनटक्के ने वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को जानकारी दी। इसके बाद नकली ग्राहक भेजा गया। उसकी मुलाकात महिला दलाल गुरमीत उर्फ रंजीता से हुई। दलाल से काफी देर तक बातचीत करने के बाद रंजीता ने 3 हजार रुपए में सौदा तय किया। पैसे लेने के बाद रंजीता ने उसे अमित से मिलवा दिया। ग्राहक को बताया गया कि अमित उसे अड्‌डे पर ले जाएगा। पुलिस ने युवती को छुडाने के बाद उसे महिला सुधारगृह में भेज दिया। तीनों आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा गया है।

पिछले एक सप्ताह में करीब 13 कार्रवाई
आए दिन पुलिस देह व्यवसाय अड्डे पर छापा मार कार्रवाई कर रही है। पुलिस विभाग की ओर से पिछले एक सप्ताह में करीब 13 कार्रवाई की जा चुकी है। इस दौरान अब तक करीब 45 आरोपी पुलिस गिरफ्त में आ चुके हैं। देह व्यवसाय अड्डो पर छापा मार कार्रवाई के लिए सामाजिक सुरक्षा पुलिस दस्ता बनाया गया है। इस दस्ते की कार्रवाई धीमी पड़ने के कारण कुकरमुत्तों की तरह देह व्यवसाय अड्डे पनप गए थे। अब सामाजिक सुरक्षा दस्ते के संचालन का जिम्मा अपराध शाखा पुलिस विभाग के उपायुक्त संभाजी कदम को दिया गया। जब से उन्होंने जिम्मेदारी संभाली, तब से करीब 3 बड़ी छापामार कार्रवाई की जा चुकी है। 

अब तक होटल मालिक पर कोई कार्रवाई नहीं, मिली थी विदेशी युवती
भाजपा के एक नेता की साझेदारी में सीताबर्डी के गंगाकाशी होटल में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का गत दिनों सामाजिक सुरक्षा विभाग ने छापा मार कार्रवाई करते हुए एक विदेशी युवती को पकड़ा था। होटल में देह व्यवसाय के लिए इस युवती को बुलाया गया था। यह युवती उबेकिस्तान की रहने वाली थी। इस मामले में पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है, जबकि क्षेत्र के उपायुक्त ने उस समय कहा था कि इस मामले में होटल मालिक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। होटल में युवती के साथ दलाल सचिन काशिनाथ सोनारकर (34) संजय नगर, पांढराबोडी भी धराया था। जो युवतियों को नागपुर लाता था। टूरिस्ट वीजा पर भारत में देह व्यवसाय कराता था।

Created On :   7 Oct 2018 10:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story