स्कूल स्टूडेंट्स ने किया ऐसा सेक्सी कपल डांस, वीडियो हो गया वायरल

school students dancing on bollywood song inside classroom goes viral
स्कूल स्टूडेंट्स ने किया ऐसा सेक्सी कपल डांस, वीडियो हो गया वायरल
स्कूल स्टूडेंट्स ने किया ऐसा सेक्सी कपल डांस, वीडियो हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, भोपाल। आज के दौर में सोशल मीडिया पर किसी वीडियो का वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं है, इसका एक कारण ये भी है कि आजकल हर फोन में इंटरनेट की पहुंच हो गई है। यही वजह है हर रोज कोई न कोई वीडियो वायरल हो ही जाता है, क्योंकि इस तरह के वीडियो टाइम पास करने वालों के लिए मनोरंजन का सबसे बढ़िया साधन है। वो इन वीडियोज को देखते हैं और खूब शेयर भी करते हैं, ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब देखा और शेयर किया जा रहा है।

वैसे देखा जाए तो ये वीडियो कोई नया नहीं है, लेकिन 2016 में अपलोड हुए इस वीडियो को एक बार फिर जबरदस्त तरीके से देखा और शेयर किया जा रहा है, यही वजह है कि इस वीडियो को 6 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये वीडियो कब का है और देश के किस राज्य का है इस बारे में कोई स्पष्ट जानकारी उपलब्ध नहीं है।

स्कूल ड्रेस में डांस रिहर्सल

ये वीडियो एक स्कूल के क्लासरूम का है, जहां एक छात्र और एक छात्रा डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। साइड में एक बड़ा स्पीकर रखा भी दिखाई दे रहा है। इस कपल के डांस को देखकर बच्चों के मस्ती करने की आवाज भी आ रही है। ये भी कहा जा सकता है वीडियो देखने वाले और वीडियो बनाने वाले दोनों इसका आनंद उठा रहे हैं।

Created On :   3 Oct 2017 9:22 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story