comScore

पीएम मोदी की रैली के लिए रुद्रपुर के स्कूल किए बंद

February 13th, 2019 11:11 IST
पीएम मोदी की रैली के लिए रुद्रपुर के स्कूल किए बंद

हाईलाइट

  • पीएम मोदी की रुद्रपुर में रैली।
  • राज्य के सभी स्कूलों रहेंगे बंद।
  • ट्रैफिक व्यवस्था के कारण शिक्षा विभाग ने लिया फैसला।

डिजिटल डेस्क, रुद्रपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 14 फरवरी को उत्तराखंड के रुद्रपुर में रैली है। पीएम की रैली में किसी प्रकार की असुविधा ना हो, इसके लिए शिक्षा विभाग ने एक बड़ी पहल की है। शिक्षा विभाग ने जिलेभर के स्कूलों को गुरुवार(14 फरवरी) को बंद करने का आदेश दे दिया है। विभाग ने स्कूलों को बंद रखने की वजह ट्रैफिक व्यवस्था बताई है। 

रुद्रपुर में गुरुवार को पीएम नरेंद्र मोदी की रैली के लिए सरकारी अमले, भाजपा और राज्य सरकार ने पूरी ताकत लगा दी है। सभी रैली में कोई कमी नहीं होने देना चाहते। मुख्य शिक्षा अधिकारी अशोक कुमार सिंह ने सभी खंड और उप शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में निर्देश जारी करते हुए कहा है, 14 फरवरी को जिले के सभी राजकीय, अशासकीय,सीबीएसई, आईसीएसई और वित्तविहीन मान्यता प्राप्त स्कूलों में अवकाश घोषित किया गया है। 

मुख्य शिक्षा अधिकारी सिंह ने कहा कि पीएम मोदी की महारैली में यातायात व्यवस्था के प्रभावित होने की स्थिति में किसी अप्रिय घटना से बचने के लिए यह निर्णय लिया गया है। वहीं मंगलवार को मुख्यमंत्र त्रिवेंद्र सिंह रावत ने पीएम मोदी की जनसभा और अन्य कार्यक्रमों के सफल आयोजन के लिए प्रस्तावित कार्यक्रम स्थल पर विधिवत भूमि पूजन किया। सीएम रावत ने रैली व्यवस्थाओं का निरीक्षण कर अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। 

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 35 | 19 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RCB
Eden Gardens, Kolkata