कबाड़ चोरों ने कॉलरी के सुरक्षाकर्मी पर किया हमला, हालत गंभीर

Scrap thieves attacked watchman in premises, critical condition
कबाड़ चोरों ने कॉलरी के सुरक्षाकर्मी पर किया हमला, हालत गंभीर
कबाड़ चोरों ने कॉलरी के सुरक्षाकर्मी पर किया हमला, हालत गंभीर

डिजिटल डेस्क, धनपुरी/शहडोल। चोरों के हौसले किनते बुलंद हो गए हैं, इसका अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि पिछली रात चहां चोरों ने सीना तानकर चोरी करना चाही और जब वहां के सुरक्षा गार्ड द्वारा रोकने की कोशिश की गई तो उसे मार मार कर अधमरा कर दिया।  

मारमीट कर मोबाइल भी छीन ले गए चोर 
एसईसीएल सोहागपुर एरिया अंतर्गत बुढ़ार माईंस सब एरिया कार्यालय परिसर में ड्यूटी पर तैनात कालरी कर्मचारी सुरक्षा गार्ड के ऊपर अज्ञात कबाड़ चोरों ने हमला कर दिया। कर्मचारी को उपचार के लिए बिलासपुर के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना-रविवार की दरमियानी रात को हुई। जानकारी के अनुसार कालरी कर्मचारी सुरक्षाकर्मी मोहन लाल रात्रि कालीन डियूटी में थे। उसी समय कबाड़ चोरी की नीयत से घुसे अज्ञात लोगों की हलचल सुनाई दी तो मोहन लाल ने उन्हें ललकारा किंतु चोर वहां से भागने की बजाय आक्रामक हो गए और उन्होंने मिलकर मोहनलाल के साथ जमकर मारपीट कर दी, जिससे वह बेहोश गए। घटना के बाद चोर अपना काम कर फरार हो गए। दूसरे दिन सुबह जब अन्य कर्मचारी पहुंचे तो देखा कि बेहोश पड़े मोहनलाल के कान से खून निकल रहा है।

बिलासपुर आपोलो हास्पिटल रेफर किया
स्थानीय चिकित्सालय में उपचार के बाद हालत नाजुक होने के कारण कालरी प्रबंधन द्वारा बिलासपुर आपोलो हास्पिटल रेफर कर दिया गया। सब एरिया मैनेजर पी श्रीकृष्णा के अनुसार कर्मचारी के सिर में चार टांके आए हैं। आरोपी उसका मोबाइल भी छीनकर ले गए हैं। उन्होंने बताया कि इसकी रिपोर्ट अमलाई थाने में दर्ज करा दी गई है। बताया गया है कि जहां पर घटना हुई वह सुरक्षा अधिकारी कार्यालय से लगा हुआ है। आए दिन विभिन्न खदानों से कबाड़ चोरी की घटना होती रहती हंै। अपराधियों को पकडऩे में पुलिस नाकाम रहती है। बंद हो चुकी धनपुरी यूजी माइंस, सीएचपी बुढ़ार ग्रुप आदि में कीमती कबाड़ों की चोरियां प्रतिदिन होती हैं। 
 

Created On :   22 April 2019 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story