हार्दिक पटेल की जनसभा में हंगामा, BJP पर कांग्रेस को बदनाम करने का आरोप

Scuffle breaks out at Hardik Patel public meeting in Ahmedabad Patel blamed BJP
हार्दिक पटेल की जनसभा में हंगामा, BJP पर कांग्रेस को बदनाम करने का आरोप
हार्दिक पटेल की जनसभा में हंगामा, BJP पर कांग्रेस को बदनाम करने का आरोप
हाईलाइट
  • कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की जनसभा में हंगामा। 
  • समर्थकों ने किया हंगामा
  • उछालीं कुर्सियां।
  • हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर कांग्रेस को बदनाम करने का आरोप लगाया।

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात के अहमदाबाद में कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल की सभा में समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। हंगामे के बीच जनसभा में कुर्सियां उछालीं और तोड़ी गईं। समर्थकों ने एक व्यक्ति के साथ मारपीट भी की। जनसभा में हंगामे का वीडियो भी वायरल हुआ है। वहीं इस घटना को लेकर हार्दिक पटेल ने बीजेपी पर बदनाम करने का आरोप लगाया है। 

दरअसल हार्दिक पटेल शनिवार को गुजरात के अहमदाबाद में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया। हाथापाई भी हो गई। लोगों के बीच कुर्सियां चलनी शुरू हो गई। जिसमें कई लोग घायल भी हो गए हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि उनके ही समर्थकों के बीच हाथापाई हुई या फिर किसी दूसरे दल के साथ। हंगामे के कारण का पता नहीं चल पाया है। वहीं समर्थकों ने जिस व्यक्ति को पीटा, उसके बारे में भी नहीं पता चल सका है। 

वहीं इस घटना के लिए हार्दिक पटेल ने बीजेपी को जिम्मेदार बताया है। हार्दिक पटेल ने ट्वीट कर कहा, अहमदाबाद पूर्व लोकसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित किया। कांग्रेस पार्टी को बदनाम करने के लिए भाजपा ने सभी प्रयास किए हैं, लेकिन जनता ने देशभक्त कांग्रेस पार्टी पर हर वक्त भरोसा किया है। कांग्रेस पार्टी के एक-एक कार्यकर्ता ने सभी भारतीयों के लिए अपना सब कुछ न्योछावर किया है।

आपको बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को भी हार्दिक की सभा में हंगामा हो गया था। गुजरात के सुरेंद्रनगर में एक रैली के दौरान हार्दिक पटेल को एक शख्स ने थप्पड़ मार दिया था। ऐसा बताया गया कि हार्दिक पटेल को तमाचा मारने वाला शख्स पाटीदार समुदाय से ही है। चुनावी सभा के दौरान हार्दिक पटेल जब भाषण दे रहे थे तभी उन्हें थप्पड़ मारा गया था।

Created On :   21 April 2019 6:23 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story