comScore

एडीएम के ड्राइवर ने खाया जहर, जिला अस्पताल में मौत

February 13th, 2019 15:52 IST
एडीएम के ड्राइवर ने खाया जहर, जिला अस्पताल में मौत

डिजिटल डेस्क,सिंगरौली (वैढन)। एडीएम ऋजु वाफना के ड्राइवर सौरभ मिश्रा द्वारा मंगलवार को जहर खाने का मामला सामने आया है। देर शाम सौरभ को गंभीर हालत में उसके परिजन लेकर जिला अस्पताल वैढन पहुंचे थे। जहां डॉक्टर ने उसे अस्पताल में भर्ती कर तत्काल इलाज शुरू कर दिया था। लेकिन डॉक्टर के अनुसार सौरभ ने सलफास की काफी ज्यादा गोलियां खाई थीं। जिससे मुंह से काफी ज्यादा झाग निकल रहा था और उसे सांस लेने में तकलीफ हो रही थी। इससे उसकी हालत भी काफी ज्यादा गंभीर बनी हुई थी। बताया जाता है सौरभ को शाम करीब 7.12 बजे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था और उसे भर्ती करने के बाद भी उसकी हालत में कोई खास सुधार नहीं हो रहा था। यह देखकर सौरभ के परिजन उसे लेकर वहां से सीधे नेहरू अस्पताल चले गए। जहां सौरभ को आईसीयू में भर्ती कर ड्यूटी डॉक्टर ने इलाज शुरू कर दिया और देर रात तक इलाज चलता रहा। जिला अस्पताल के चिकित्सक के अनुसार सौरभ की हालत इतनी ज्यादा गंभीर थी कि उसके बचने की उम्मीद काफी कम है।
सौरभ का विवाद हुआ था गनर से
अहम बात यह है कि इस घटना के कुछ दिन पहले ही एडीएम के ड्राइवर सौरभ का एडीएम के गनर उमेश सिंह से विवाद हो गया था। जिसे लेकर सौरभ ने गनर उमेश की कलेक्टर से शिकायत भी की थी और यह बताया था कि शासकीय वाहन का दुरूपयोग करने का गनर उमेश द्वारा दवाब बनाया जा रहा था। लेकिन मना करने के बाद गनर उमेश ने उस पर पिस्टल तान दी थी और उस दौरान स्थिति हंगामेदार बन गई थी। ऐसे में कहा जा रहा है कहीं ऐसा तो नहीं है कि इसी विवाद को लेकर सौरभ ने यह कृत्य किया।
अधिकारियों ने डाला डेरा
इस घटना को लेकर प्रशासनिक महकमें में हडकंप मच गया था। कई अधिकारी देर शाम से नेहरू अस्पताल में पहुंचे गए थे और डेरा डाले बैठे थे। वहीं अस्पताल के सूत्र बताते हैं कि सौरभ की मौत जिला अस्पताल में ही हो गई थी। लेकिन मामले को दबाने और उस पर मिट्टी डालने के लिये उसे नेहरू अस्पताल ले जाया गया।

कमेंट करें
tXjHw