अनंतनाग : मारे गए दो आतंकी, कमांडर भी ढेर, कश्मीर डीजीपी ने की पुष्टि

search operation in jammu and Kashmir, a woman killed in cross firing
अनंतनाग : मारे गए दो आतंकी, कमांडर भी ढेर, कश्मीर डीजीपी ने की पुष्टि
अनंतनाग : मारे गए दो आतंकी, कमांडर भी ढेर, कश्मीर डीजीपी ने की पुष्टि

डिजिटल डेस्क, जम्मू. अनंतनाग के डेलगाम में दो आतंकी मारे गए। सेना ने सुबह चार बजे से चलाए जा रहे अपने अभियान में आखिरकार दो आतंकियों को धराशायी कर दिया। मामले की पुष्टि कश्मीर के डीजीपी ने की है। 8 घंटे तक डेलगाम में चली मुठभेड़ में लश्कर का कमांडर लश्करी भी मारा गया है।

विदित हो कि अनंतनाग में आतंकियों के खिलाफ आॅपरेशन जारी है सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को घेर लिया था। लश्कर कमांडर बशीर लश्करी की घेराबंदी के दौरान क्राॅस फायरिंग में एक महिला की मौत हो गई। एसएचओ फिरोज डार की शहादत के जिम्मेदार टॉप लश्कर कमांडर आतंकी लश्करी के भी छिपे होने की आशंका थी। अतंतनाग में बशीर सहित चार आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी। जिस घर में आतंकियों के छिपे होने की आशंका थी सुरक्षाबलों ने विस्फोट कर उसे उड़ा दिया था। अनतंनाग में आतंकियों के खिलाफ सुबह 4 बजे से फायरिंग जारी थी।

कुछ दिन पहले ही लश्कर आतंकी बशीर सुरक्षा बलों के हाथ से बचकर निकल गया था। पुलिस और राष्ट्रीय रायफल्स ने अनंतनाग जिले में सोफ कोकरनाग गांव को लश्कर आतंकी बशीर की उपस्थिति की सूचना के बाद घेर लिया था। लेकिन बशीर अपने 2 साथियों के साथ बचकर निकल गया था। 

सुरक्षाबलों ने अनंतनाग जिले के डेलगम गांव को सुरक्षा बलों ने घेर लिया और खोज अभियान शुरू कर दिया। पिछले महीने एसएचओ फिरोज दार सहित 6 पुलिसकर्मियों की हत्या के लिए बशीर लश्कर जिम्मेदार है।

Created On :   1 July 2017 2:43 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story