मलयालम एक्टर सिधु आर पिल्लई की गोवा में मौत, बीच पर मिला शव

Second Show Malayalam actor actor Sidhu R Pillai dead in goa beach
मलयालम एक्टर सिधु आर पिल्लई की गोवा में मौत, बीच पर मिला शव
मलयालम एक्टर सिधु आर पिल्लई की गोवा में मौत, बीच पर मिला शव

डिजिटल डेस्क, गोवा। इंडि‍यन फिल्म इंडस्ट्री ने एक और होनहार एक्टर को खो दिया है। फिल्म "द सेकेंड शो" में अपने किरदार को लेकर फेमस हुए मलयालम एक्टर सिधु आर पिल्लई की गोवा बीच पर डेड बॉडी बरामद हुई है। गोवा के अंजुना बीच पर इस मलयालम एक्टर की डेड बॉडी मिली, लेकिन शि‍नाक्त होने में जरा देर लगी। पुलिस ने बताया कि बुधवार देर शाम से सिधु पिलई गायब थे। वह केरल के एरानाकुलम कूथट्टुकुलम के रहने वाले थे।

 

 

 

 

अंजुना बीच पर मिली लाश

 

जानकारी के अनुसार, एक्टर 4 जनवरी को गोवा पहुंचे और कलंगुट में अपने रिश्तेदारों के साथ रुके थे। बताया जा रहा है कि 9 जनवरी को वह अपने रिश्तेदारों के घर से यह कहकर निकले थे कि वह केरल वापस जा रहे हैं। जब एक्टर के परिवार ने उनके फोन पर संपर्क करने की कोशि‍श की तो उनका नंबर उपलब्ध नहीं बताया गया। इसके बाद एक्टर के परिवार ने रिश्तेदारों से उनके बारे में पूछताछ की। उसी दिन अंजुना पुलिस को एक्टर की डेड बॉडी मिली थी।

 

 

 

एक्टर दलकीर सलमान किया दुख व्यक्त

 

बीच पर मिली उनकी लाश को लेकर जब पुलिस ने अलर्ट जारी किया, तब एक्टर की मां गोवा पहुंची और उन्होंने अपने बेटी की बॉडी की शि‍नाक्त की। अभिनेता की इस तर‍ह अचानक मौत पर साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर दलकीर सलमान ने दुख व्यक्त किया है। एक्टर की मौत की वजह पानी में डूबने की वजह से बताई जा रही है। हालांकि यह साफ नहीं हो पाया है कि उनकी मौत कैसे हुई। 27 साल के एक्टर सिधु आर पिल्लई का अंतिम संस्कार थ्रिसूर में उनके निवास पर किया जाएगा। सिधु ने 2012 में आई  मलयालम फिल्म सेकेंड शो से मलायालम सिनेमा में डेब्यू किया था। इसके अलावा सिधु ने नाम कई शॉट फिल्में भी हैं।

 


सिद्धु के पिता पीकेआर पिल्लई, उद्योग में एक फेमस चेहरा हैं, उन्होंने "चिथ्रम", "वंदनाम" और "अमृतम गमया" जैसी फिल्मों का निर्माण किया है। यह भी फिल्में शिरडी साईं क्रिएशन के बैनर तले बनी हैं।  
 

Created On :   17 Jan 2018 10:07 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story