comScore
Dainik Bhaskar Hindi

#SECRET DOOR: घर में मिला रहस्यमयी दरवाजा, खोले कई राज, देखें VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 08th, 2017 11:57 IST

1.3k
0
0
#SECRET DOOR: घर में मिला रहस्यमयी दरवाजा, खोले कई राज, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, फ्लोरिडा। ‘हर घर कुछ कहता है’ लेकिन कोई घर अपने अंदर छिपे राज खोल दे ऐसा बहुत कम देखने को मिलता है। लेकिन ऐसी ही अजीब चीजों को उजागर करता एक वीडियो इन दिनों जमकर देखा जा रहा है। जिसमें एक गुप्त दरवाजे ने उस घर में रहने वाले कई सारे लोगों को बेपर्दा कर दिया, और देखने वालों को असमंजस में डाल दिया। अमेरिका की सिटी फ्लोरिडा का बताया जाने वाला ये वीडियो आजकल चर्चा का विषय बना हुआ है।

एसी ठीक करने गया था युवक 

बताया जा रहा है कि वीडियो बनाने वाला युवक एयर कंडीशनिंग कंपनी में काम करता है और 19 सिंतबर को एक घर में एयर कंडीशनिंग सिस्टम को बदलने के लिए गया था, जिसके बाद उसने पूरा सिस्टम ठीक कर दिया। लेकिन अगले दिन लीकेज की शिकायत मिलने पर वो व्यक्ति दोबारा उस घर में गया, लेकिन इस बार उस घर में सब कुछ पहले जैसा नही था।

गुप्त दरवाजा देख उड़ गए होश

लीकेज की जांच करते-करते युवक एक ऐसी जगह पहुंच गया जिसे देखकर उसके खुद के होश फाख्ता हो गए। उसने देखा वहां एक सीक्रेट दरवाजा है जो छत में खुलता है। उसके अंदर अच्छा सुंदर कालीन बिछा है, साफ-सफाई है लाइट के लिए परफेक्ट फिटिंग है और तो और उस 2 X 6 के कमरे में वॉशरूम तक भी है।

छोटी सी जगह सर्वसुविधा 

इस जगह में सारी सुविधाएं तो थी हीं साथ ही साथ वहां पर साजाे-सज्जा का भी पूरा इंतजाम था। इस छोटे से रूम में एयर कंडिशन के लिए भी जगह थी और अपने इलेक्ट्रॉनिक चीजों को चार्ज करने के लिए चार्जिंग प्लग भी।  इसके साथ ही वहां पर दो गाड़ियों के नंबर प्लेट भी एलईडी लाइट के साथ लगी थी।

नम्बर प्लेट ने खोला राज

दीवार पर नंबर प्लेट ने उस रूम के सभी राज खोल दिए। इस वीडियो को शेयर करते ही 2 दिनों में ही 2 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा और उन्ही में लोगों ने बताया कि ये R. J. मूर और D.D. मूर यहां रहते थे जो कि लॉटरी किलर के नाम से भी जाने जाते हैं। उन पर कई हत्याओं के मामले दर्ज हैं और हो सकता है इस कमरे का इस्तेमाल पुलिस से छिपने के लिए किया गया होगा।

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो अपलोड होते ही लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है इस वीडियो को अब तक लगभग 2 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें