comScore

जम्मू-कश्मीर : सुरक्षाबल चला रहे सर्च ऑपरेशन, मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी

September 11th, 2018 12:34 IST

हाईलाइट

  • सुरक्षाबल का सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है
  • कुपवाड़ा के हंदवाड़ा के गुलौरा क्षेत्र में हुई थी मुठभेड़
  • मंगलवार सुबह पुलिस ने मार गिराए 2 आतंकी

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में सुरक्षाबल और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों को पुलिस ने ढेर कर दिया है। सुरक्षाबल का सर्च ऑपरेशन अब भी जारी है। जानकारी के मुताबिक मंगलवार सुबह कुपवाड़ा के हंदवाड़ा में गुलौरा क्षेत्र के पास आतंकियों और सुरक्षाबलों में मुठभेड़ हो गई। कुछ देर में ही पुलिस ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया, जबकि सर्च ऑपरेशन अभी भी जारी है।

अनंतनाग में पुलिस ने मार गिराया था 1 आतंकी
बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने एक आतंकी हमले को विफल किया था। जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में पुलिस ने एक आतंकी को मार गिराया था। हमले में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया था। जम्मू कश्मीर पुलिस ने बताया था कि शुक्रवार देर रात आतंकियों ने अनंतनाग के अचबाल में पुलिस दल पर हमला किया था। पुलिस बल ने जवाबी कार्रवाई करते हुए एक आतंकी को ढेर कर दिया। आतंकी के पास से पुलिस ने एक हथियार भी बरामद हुए थे।

दिल्ली में पकड़ाए थे 2 आतंकी
इससे पहले दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने शुक्रवार को 2 संदिग्ध आतंकी गिरफ्तार किए थे। दोनों जम्मू-कश्मीर के इस्लामिक ग्रुप से थे। दोनों कश्मीर के रहने वाले हैं। दोनों को लाल किले के पास जामा मस्जिद बस स्टॉप से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। उनके पास से पिस्टल, 10 कारतूस और 4 मोबाइल फोन आतंकियों के पास से बरामद हुए थे।

कमेंट करें
g5xyO
कमेंट पढ़े
HEMANT MEHTA September 15th, 2018 09:21 IST

कड़वे सच बहुत-बहुत बधाई कल जैसे आज भी इन आतंकवादियों को पैरों से बांधकर, सरेआम, सड़क पर घसीटते हुए उनके अंतिम अंजाम तक ले जाया जाए तो ज्यादा उचित है। भारत की धरती पर पांव रखना भूल जाना चाहिए या आतंकवादी। जय हिन्द।