Picture Inside: ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, देखें फोटोज

see deepika padukone in black saree at event on 25 Years of ZEE
Picture Inside: ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, देखें फोटोज
Picture Inside: ब्लैक साड़ी में दीपिका पादुकोण ने ढाया कहर, देखें फोटोज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी फिल्म "पदमावत" को लेकर सुर्खियों में हैं। दीपिका को लेकर काफी तरह की अफवाहें भी उड़ रही हैं। इसी बीच दीपिका फिल्म के प्रमोशन में भी बिजी हैं और खुद के लिए भी समय दे रही है। इसी क्रम में दीपिका पादुकोण जी के 25 साल पूरे होने पर कार्यक्रम में शामिल होने पहुंची, जहां उनकी ब्लैक सारी में मौजूदगी ने हर किसी का ध्यान उनकी ओर खींचा। दीपिका आज की ब्यूटी आइकॉन हैं, जो हर बार जब वह बाहर निकलती है तो अपने प्रतिस्पर्धियों के एक पायदान ऊपर होती है।

 

 

 

 

साड़ी को बनाया स्टाइल स्टेटमेंट

 

दीपिका पादुकोण कई मौकों पर अलग-अलग तरह की साड़ी वाले लुक में देखी जाती हैं और अपने हर साड़ी लुक के साथ प्रूव करती हैं कि साड़ी हर उम्र में अच्छा लगता है। दीपिका ने अपने एक इंटरव्यू में ये तक कहा था कि मॉडलिंग के दिनों में उनका सपना था Sabyasachi की साड़ी खरीदना। बॉलीवुड डीवाज़ की बदौलत साड़ी सिर्फ एक आउटफिट ही नहीं रहा, बल्कि से एक स्टेटमेंट बन चुका है और इसकी पॉप्युलैरिटी लगातार बनी हुई है। 

 

 

 

 

बिंदास होकर दीपिका पहनती हैं साड़ी

 

अभी कुछ समय पहले तक लड़कियां साड़ी पहनने से पहले दो बार सोचती थीं, उन्हें साड़ी पहनना औल्ड फैशन लगता था, लेकिन इसे अब एक बोरिंग आउटफिट के तौर पर नहीं देखा जाता है। बॉलीवुड डीवाज़ ने साड़ी पहनने को बेहद कूल, स्टाइलिश, फैशनेबल और ट्रेंडी बना दिया है। Vidya Balan हों या Deepika Padukone, इन्होंने रेड कारपेट से लेकर बी-टाउन पार्टीज़ तक, हर जगह बिंदास होकर अपना साड़ी स्वैग फ्लॉन्ट किया है।

 

 

 

 

रेखा ने गिफ्ट की साड़ी

दीपिका पादुकोण ने हाल ही में जब वह बचपन के दोस्त की शादी के लिए एक सुंदर लाल साड़ी पहनी थी, जहां सभी उन्हें देखकर दंग रह गए। हालांकि, बहुत कम प्रशंसकों को पता है कि यह साड़ी उन्हें किसी ने गिफ्ट की थी। दीपिका ने कहा कि रेखा जी ने उन्हें साड़ी गिफ्ट की है। उन्होंने ही बॉलीवुड में साड़ी को एक पहचान दिलाई है।

 

 

 

दीपिका ने हर उम्र के लोगों के बीच साड़ी पहनने को लेकर कॉन्फिडेंस बढ़ाया है और प्रूव किया है कि साड़ी हर किसी पर अच्छी लगती है। अगर आपका फेवरेट आउटफिट भी साड़ी है तो दीपिका की तरह आप भी साड़ी पहनना शुरू कर दीजिए। 

Created On :   14 Jan 2018 7:20 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story