देखें VIDEO : खूनी खेल में माहिर आतंकी ऐसे खेले क्रिकेट, एके-47 को बनाया विकट

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
देखें VIDEO : खूनी खेल में माहिर आतंकी ऐसे खेले क्रिकेट, एके-47 को बनाया विकट

डिजिटल डेस्क,जम्मू-कश्मीर। घाटी में लगातार आतंकी गतिवविधियां बढ़ गईं हैं। हाल ही में अमरनाथ यात्रियों पर हुए हमले के बाद आतंकियों का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें सभी आतंकी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

अमरनाथ यात्रियों पर हमले के बाद सेना और सुरक्षा एजेंसियां घाटी में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही हैं और आतंकियों के ठिकाने ढूंढ रही हैं। लेकिन उनके हाथ खाली हैं। ऐसे में इस तरह के वीडियो का सामने आना सुरक्षा एजेंसियों और भारतीय सेना का मजाक उड़ाने जैसा है। आतंकियों ने ये वीडियो घाटी में उनके लड़ाकों के गिरते मनोबल को बनाए रखने के लिए बनाया है।

इस वीडियो की खास बात ये हैं कि ये आतंकी विकेट की जगह एके-47 का इस्तेमाल कर रहे हैं। इस वीडियो के बाहर आते ही इसकी जांच शुरू हो गई है। राज्य पुलिस के साइबर सेल में डीएसपी रैंक के एक अधिकारी ने बताया कि इस तरह के वीडियो पहले भी वायरल हो चुके हैं। इसके साथ ही इसे देखकर लगता है कि यह वीडियो कोई ज्यादा पुराना नहीं है। इस जगह को देखकर अधिकारी

ये अनुमान लगाते हैं कि यह पुलवामा और शोपियां जिले का कोई हिस्सा है। बीते साल बुरहान वानी और उसके दोस्तों के भी ऐसे ही वीडियो वायरल हुए थे जिसमें वो बागों में घूमते और पिकनिक मनाते हुए दिखाई दे रहे थे।

Created On :   15 July 2017 7:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story