मां को यूं गाता देख देखती ही रह गई प्यारी बच्ची, VIDEO  हो गया वायरल

Seeing the mother singing, the baby girl cant taks her eyes off
मां को यूं गाता देख देखती ही रह गई प्यारी बच्ची, VIDEO  हो गया वायरल
मां को यूं गाता देख देखती ही रह गई प्यारी बच्ची, VIDEO  हो गया वायरल

डिजिटल डेस्क, पुर्तगाल। मां और बच्चा एक खूबसूरत रिश्ता शेयर करते हैं उनके बीच का प्यार और अहसास कोई और लाख कोशिशों के बाद भी नहीं समझ सकता है। हाल फिलहाल एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छोटी बच्ची अपनी मां को गाते हुए सुन रही है और उसको इंजॉय कर रही है। ये वीडियो पुर्तगाल के कोइम्ब्रा का है। 

मां की ‘आशिक’ बनी बच्ची

इस वीडियो में बच्ची अपनी मां को ऐसे ही देख रही है जैसे कोई माशूक अपनी प्रेमिका को देखता है। वो टकटकी लगाए पूरे ध्यान से अपनी मां को सुन रही है। इस दौरान वो अपनी मां के होठों को हिलते हुए देख रही है और ठुड्डी को अपने हाथों टिकाकर पूरे ध्यान से मां को देख रही है। वहीं जब मां बच्ची को गाते हुए किस कर रही है तो वो उसका जवाब अपनी प्यारी सी मुस्कान से दे रही है।

ये भी पढ़ें- डैडी के ‘Yay’ बोलते ही ऐसे मुंह बनाकर रोता है ये बच्चा, देखें VIDEO

बच्ची को देखकर इमोशनल हुई मां

बच्चों को तो सभी प्यार करते हैं लेकिन जब इतने छोटे बच्चे आपको प्यार करें तो वाकई एक खूबसूरत लम्हा होता है, इस पल कोई भी बीतने नहीं देना चाहता। यही कारण है कि मां ने इस प्यारे से लम्हे को संजो कर रख लिया है। 

वीडियो हुआ वायरल

ये वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। इसको 9 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। इस वीडियो पर ढेर सारे लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं, जिनमे एक ने इस बच्ची को क्यूटेस्ट बेबी के खिताब से नवाजा तो एक ने इस बच्चे के ठुड्डी पर हाथ लगाने पर कहा कि ये एकदम पुर्तगाल के प्रोफेसरों की तरह बैठी है। बहुत से लोगों को ये वीडियो पसंद आया है लोगों ने इस पर जमकर क कमेंट किए हैं जिनमें ज्यादातर लोगों ने इस बच्चे को सबसे क्यूट बच्चा बताया।
 

Created On :   11 Oct 2017 3:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story