comScore

भारतीय सीनियर खिलाड़ी ने 7 हफ्ते पत्नी को साथ रखकर नियम तोड़ा, हो सकती है कार्रवाई

भारतीय सीनियर खिलाड़ी ने 7 हफ्ते पत्नी को साथ रखकर नियम तोड़ा, हो सकती है कार्रवाई

हाईलाइट

  • भारतीय सीनियर खिलाड़ी ने किया बीसीसीआई के नियम का उल्लघंन
  • अनुमति ना मिलने के बाद भी 7 हफ्ते रखा पत्नी को साथ
  • बीसीसीआई के एक अधिकारी के अनुसार खिलाड़ी पर हो सकती है कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के सीनियर खिलाड़ी का बीसीसीआई के नियम का उल्लघंन करने का मामला सामने आया है। खिलाड़ी ने आईसीसी के नियम को ना मानते हुए पूरे वर्ल्ड कप के दौरान 7 हफ्ते तक पत्नी को साथ रखा था। साथ ही इसके लिए टीम के कप्तान और कोच से अनुमति भी नहीं ली थी। ऐसे में सीनियर खिलाड़ी को बीसीसीआई की कड़ी कार्रवाई का सामना करना पड़ सकता है। हालांकि इस सीनियर खिलाड़ी के नाम का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।

सीनियर खिलाड़ी ने बीसीसीआई के सेक्शन-1 (B)(1) ‘परिवार संबंधित’ नियम का उल्लघंन किया है। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने नियम के उल्लघंन होने की पुष्टि की है। अधिकारी ने कहा कि 'हां, तीन मई को हुई बैठक में इसी खिलाड़ी को अनुमति नहीं दी गयी थी और उसने वर्ल्ड कप के दौरान 15 दिन के नियम का उल्लघंन किया है। सवाल यह है कि खिलाड़ी ने पत्नी को ज्यादा दिनों तक साथ रखने के लिए संबंधित अधिकारियों, कोच या कप्तान से अनुमति ली थी तो इसका जवाब ‘नहीं’ है।'

इसको लेकर बीसीसीआई के एक अधिकारी ने टीम के मैनेजर को भी घेरा है। उनका कहना है कि, सुब्रमण्यम को इसकी जानकारी देना चाहिए थी, क्योंकि यह मामला उनके अधीन आता था। ऐसे में उनको अपना काम करना चाहिए था। 


 

कमेंट करें
hpsgX