सोन नदी संक्रांति मेले में नवजात एवं अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी

Sensation in area after finding dead body of infant and old man
सोन नदी संक्रांति मेले में नवजात एवं अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी
सोन नदी संक्रांति मेले में नवजात एवं अधेड़ का शव मिलने से फैली सनसनी

डिजिटल डेस्क, सीधी। सोन नदी के संक्रांति मेले में आज एक अधेड़ एवं नवजात का शव मिलने से जहां पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई वहीं लोगों ने उस स्थान पर स्नान नहीं किया, जहां पर शव बरामद किए गए थे। इस संबंध में बताया गया है कि गऊघाट में आज सुबह मकर संक्रांति के मेले में पहुंचे लोगों को अलग-अलग स्थानों पर दो लाशे नजर आई। नवजात एवं अधेड़ की लाश दिखने की खबर मेला क्षेत्र में आग की तरह फैलते ही सनसनी व्याप्त हो गई। हैरत की बात यह रही कि मेला क्षेत्र में जहां दो लाश मिलने की चर्चा थी, वहीं ड्युटी में तैनात पुलिसकर्मियों को दोपहर 2 बजे तक कोई जानकारी नही थी।

मीडिया के मार्फत जानकारी मिलने पर पुलिसकर्मी लाशों की जानकारी लेने के लिए मुस्तैद हुए। नवजात की लाश जहां तट में पानी के किनारे ही बालू में आधी दबी हुई थी। वहीं अधेड़ की लाश कुछ दूर पर पानी में तैर रही थी। पुलिस द्वारा दोनो लाशों को निकलवाने के बाद पंचनामा कार्रवाई उपरांत पोस्ट मार्टम के लिए पहुंचाया गया। दोनो लाशों की शिनाख्त कराने के लिए पुलिस देर शाम तक पूछताछ में लगी रही। वहीं चर्चा के अनुसार सोन नदी में मानवता को झकझोर देने वाली एक तस्वीर सामने आई है। बताया गया कि मंगलवार की सुबह गऊ घाट में नवजात बच्चे का शव बालू में दवा हुआ दिखा। जैसे ही श्रद्धालुओं की नजर उस ओर पड़ी सब अवाक रहे गए। मेला देखने पहुंचे महिलाओं और बच्चों में सनसनी फैल गई। आनन-फानन में घटना की सूचना थाना पुलिस को दी गई।

ये है मामला
पुलिस ने बताया कि मकर संक्रांति के दूसरे दिन सोन नदी के प्रसिद्ध गऊघाट में भारी संख्या में श्रद्धालु पहले नदी में स्नान करते है फिर मेला में शामिल होते है। मंगलवार को सोन नदी के गऊघाट के उत्तरी क्षेत्र स्थित घाट में जैसे ही भक्त स्नान के लिए नदी पर उतरे उसी समय एक नवजात का शव दिख गया। जैसे ही नवजात का शव बालू में दबे होने की बात लोगों को पता चली तो मेला क्षेत्र में हड़कंप की स्थितियां बन गई। नदी में स्नान कर रहे भक्त पानी से निकलकर दूर भाग कर खड़े हुए।

 

Created On :   15 Jan 2019 1:04 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story