जंगल में मिला 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका

Sensation in the area after dead body of 60 year old man found
जंगल में मिला 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका
जंगल में मिला 60 वर्षीय बुजुर्ग का शव, हत्या की आशंका

डिजिटल डेस्क, सतना। सिंहपुर थाना अंतर्गत खनगढ़ के जंगल में अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जाता है कि वनकर्मी गश्त के दौरान खनगढ़ पहुंचा था, जहां नाले के पास बाइक रोककर खड़ा हुआ, तो झाड़ियों में वृद्ध का शव पड़ा देख सूचना डायल-100 को दी। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेजा है। प्रथम दृष्टया मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। जांच के लिए फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया था।

नहीं हो सकी शिनाख्त-
इस संबंध में टीआई अरूण मर्शकोले आसपास के ग्रामीणों को बुलाकर मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया गया, लेकिन सफलता नहीं मिली। लिहाजा पंचनामा बनाकर लाश को पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया। बताया गया है कि 60 वर्षीय वृद्ध की मौत 10 दिन पूर्व होने की आशंका है। मृतक ने काले रंग की जीन्स पहन रखी थी तो बगल में ही एक बोरी में कंबल, शर्ट और कुछ कतरने भी बरामद हुईं। माना जा रहा है कि विक्षिप्त वृद्ध भटक कर जंगल पहुंच गया और भूख-प्यास अथवा बीमारी के चलते उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजन तक पहुंचने के लिए सतना, पन्ना सहित आसपास के जिलों की पुलिस से मदद ली जा रही है। जांच के लिए फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया था।

युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या-
बरौंधा थाना अंतर्गत सांड़ा गांव में युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक राजेन्द्र सेन पुत्र रामखिलावन 28 वर्ष ने सोमवार रात को घर के पास लगे नीम के पेड़ पर फंदा डालकर फांसी लगा ली। मंगलवार सुबह जब परिजन को पता चला, तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। मृतक के परिवार में बड़े और 1 छोटा भाई है। इनमें से किसी की शादी नहीं हुई है। राजेन्द्र को शराब पीने की लत लग गई थी। आत्महत्या से पूर्व भी वह नशे में धुत्त था।

Created On :   15 May 2019 8:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story