comScore
Dainik Bhaskar Hindi

...जब 7 हफ्ते के बच्चे ने कहा- HELLO , वायरल हुआ VIDEO

BhaskarHindi.com | Last Modified - December 13th, 2017 13:37 IST

1.2k
0
0

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर अपना सबसे ज्यादा समय बिताने वाले या कहें जिनको अपने खाने और नींद से भी ज्यादा प्यार सोशल मीडिया से है ऐसे लोगों की तादाद दिनोदिन बढ़ती जा रही है। आजकल लोग रिफ्रेश होने के लिए थिएटर में जाकर मूवी देखने या किसी हॉबी को डेवलप करने की बजाए घंटों वीडियोज देखने में वक्त गवां देते हैं। ऐसे लोगों को छोटे बच्चों के वीडियो सबसे ज्यादा पसंद आते हैं। ऐसे में एक छोटे बच्चे का वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक 7 हफ्ते के बच्चे का कारनामा देखकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे।

7 महीने नहीं 7 हफ्ते
सोशल मीडिया पर छाए इस बच्चे की उम्र महज सात सप्ताह है जो आपको वीडियो में देखकर भी समझ आ जाएगी। अब इस बच्चे के वायरल स्टार बनने के पीछे की वजह हम आपको बताते हैं, दरअसल ये छोटा बच्चा उस उम्र में अपने मुंह से ऐसा शब्द बोल रहा है जिस उम्र में कोई बच्चा खाने और सोने के अलावा कुछ नहीं करता। उनमें कुछ बच्चे अपवाद होते हैं जैसे ये महाशय, जिनका नाम हम नहीं जानते तो इसे क्यूट बेबी ही कह सकते हैं।

ये भी पढ़ें-OMG! छींक मारते ही बच्चे ने कहा 'ओह नो', वीडियो हुआ वायरल

'हैलो' बोलकर बना स्टार
लोग फेमस होने के लिए न जानें क्या-क्या करते हैं, लेकिन इस क्यूट बेबी ने तो सिर्फ एक शब्द बोलकर अपने इतने फैन बना लिए हैं कि सब उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। दरअसल इस वीडियो में ये छोटा सा क्यूट टोडलर अपनी मां को हैलो बोलता देख उन्हें कॉपी करने की कोशिश करता है। दो बार 'हैल' तक पहुंच कर आखिरकार वो पूरे सुर में 'हैलो' बोल ही देता है, जिसे देखकर उसकी मां भी खुशी से चिल्ला देती है। 

वायरल हुआ वीडियो

गौरतलब है कि अब धड़ल्ले से शेयर किया जा रहा ये वीडियो थोड़ा पुराना है। इसे 2015 में @Cillian's conquest  नाम के यूट्यूब चैनल पर शेयर किया गया था, लेकिन अब फिर इसे खूब देखा जा रहा है। वो कहते हैं ना ऑल्ड इज गोल्ड कुछ ऐसा ही समझ लीजिए। बता दें इस वीडियो को 41 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।  

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें