comScore

अश्लील सीडी मामला : पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

November 06th, 2017 16:46 IST
अश्लील सीडी मामला : पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका खारिज

डिजिटल डेस्क, रायपुर। पत्रकार विनोद वर्मा की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। अश्लील सीडी मामले में स्थानीय कोर्ट ने सोमवार को विनोद की जमानत याचिका को खारिज कर दिया है। अश्लील सीडी मामले में पंडरी थाने में दर्ज मामले पर गाजियाबाद से गिरफ्तार विनोद वर्मा 13 नवंबर तक सेंट्रल जेल में बंद हैं।

जानकारी के अनुसार दोनों पक्षों के बीच सोमवार को करीब डेढ़ घंटे की बहस चली। इसके बाद जज ने अपने फैसले में पत्रकार विनोद वर्मा की जमानत याचिका को खारिज कर दिया। सुनवाई के दौरान अदालत में फैज़ल रिज़वी और सुदीप श्रीवास्तव ने आरोपी विनोद वर्मा की ओर से पक्ष रखा। इसके अलावा इस मामले में जेएमएफसी भावेश बट्टी की अदालत में पुलिस डायरी और जमानत आवेदन पर जवाब के साथ पुलिस पेश हुई।

दोनों वकीलों का कहना था कि आरोपी वरिष्ठ पत्रकार हैं इसलिए उन्हें जमानत देने में कोई आपत्ति नहीं होनी चाहिए। बचाव पक्ष के वकील ने जमानत का विरोध करते हुए कहा कि वर्मा एक पार्टी से जुड़े हैं, इसलिए जांच को प्रभावित कर सकते हैं। अभी सीडी की जांच रिपोर्ट नहीं आई है, इसलिए जमानत नहीं मिलनी चाहिए।

बता दें कि मामले में जेएमएफसी भावेश बट्टी की अदालत में पुलिस डायरी और जमानत आवेदन पर जवाब के साथ पुलिस पेश हुई। पंडरी थाने में दर्ज इस मामले में गाजियाबाद से गिरफ्तार विनोद वर्मा 13 नवंबर तक सेंट्रल जेल में बंद हैं। पत्रकार विनोद वर्मा ने अपनी गिरफ्तारी के बाद प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि मेरे पास छत्तीसगढ़ के मंत्री राजेश मूणत का वीडियो है। इसलिए छत्तीसगढ़ सरकार मुझसे खुश नहीं है। वर्मा ने कहा था कि मेरे पास एक पेन ड्राइव है, सीडी के साथ मेरा कोई लेना देना नहीं है। मुझे फंसाया जा रहा है।

कमेंट करें
0VzRn