गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का खुलासा, 12 लड़िकयों समेत 15 गिरफ्तार

Sex racket disclosed in sector 39 of gurujram 15 arrested in raid
गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का खुलासा, 12 लड़िकयों समेत 15 गिरफ्तार
गुरुग्राम में सेक्स रैकेट का खुलासा, 12 लड़िकयों समेत 15 गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। दिल्ली से सटे गुरुग्राम के सेक्टर 39 में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। जिसमें एक अफगानी महिला समेत 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने एक खुफिया सूचना के आधार पर रविवार को देर रात छापेमारी की थी। गुरुग्राम पुलिस के जनसंपर्क अधिकारी रविंदर कुमार ने कहा, गिरफ्तार किए गए लोगों में रैकेट का सरगना गंगा विला गेस्ट हाउस का प्रबंधक कप्तान सिंह के साथ गेस्ट हाउस का मालिक भी है।

 

 

स्थानीय लोगों ने की शिकायत

गंगा विला नाम के गेस्ट हाउस में काफी दिनों से सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। जिसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने नकली ग्राहक बनाकर अपने ही एक आदमी से लड़की की डिमांड की, जिस पर वहां मौजूद दलाल ने देसी और विदेशी कई लड़कियों की तस्वीर व्हाट्सऐप पर भेज दी। इसके बाद सौदा तय हो गया और पुलिस का एक आदमी नकली ग्राहक बनकर वहां गया और इसी बीच पुलिस ने छापेमारी कर दी। पुलिस ने 12 महिलाओं सहित 15 लोगों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार, पुलिस की टीम जब गेस्ट हाउस के अंदर पहुची तो वहां के हालात देखकर दंग रह गई। वहां लड़के और लड़कियां आपत्तिजनक हालत में पड़े हुए थे। पुलिस ने कई आपत्तिजनक वस्तुएं भी बरामद की हैं।

 

 

दो विदेशी लड़कियां भी शामिल

हिरासत में लिए जाने के बाद सेक्स रैकेट में शामिल सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया, जहां सभी महिलाओं को जमानत पर रिहा कर दिया गया। बता दें कि इस सेक्स रैकेट का हिस्सा बनी विदेशी लड़कियों में एक उज्बेकिस्तान, तो दूसरी कजाकिस्तान की थी। बता दें कि सेक्स रैकट के लिए साइबर सिटी एक मुफीद जगह बनती जा रही है। यहां सेक्स रैकेट का पूरा धंधा इंटरनेट (पोर्न साइट) की मदद से किया जा रहा है। युवतियां व उनके दलाल ऑनलाइन संपर्क कर जगह तय कर लेते हैं।

 

 

होटल के मैनेजर्स मैनेज करते हैं काम

वहीं बिचौलिए का काम कुछ गेस्ट हाउस, मसाज व स्पा सेंटर तथा होटल के मैनेजरों द्वारा किया जा रहा है। इससे पहले भी पुलिस बस स्टैंड के पास स्थित एक गेस्ट हाउस में छापा मार पांच बार युवतियों व मैनेजर को पकड़ चुकी है, लेकिन वहां पर देह व्यापार का गोरखधंधा नहीं बंद हुआ। इस धंधे में कई विदेशी लड़किएं भी शामिल हैं। पोर्न साइट पर उनकी तस्वीर से लेकर रेट तक मौजूद हैं। यहां तक कि एक हफ्ते रखने के लिए पूरे पैकेज लेने की सुविधा भी साइट पर रहती है। 

 

 

जानकारी के अनुसार, ये लड़कियां नेपाल, उज्बेकिस्तान, यूक्रेन सहित कई देशों से शैक्षिक वीजा या चिकित्सा वीजा पर आकर दिल्ली में रहती हैं। कई लड़कियां पीजी में रहती हैं और कॉल मिलने पर बताई हुई जगह पर पहुंच जाती है। 

Created On :   19 Dec 2017 2:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story