लखनऊ में आयुर्वेदिक स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, सात लड़कियां गिरफ्तार

sex racket running in the name of ayurvedic massage and spa center in lucknow
लखनऊ में आयुर्वेदिक स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, सात लड़कियां गिरफ्तार
लखनऊ में आयुर्वेदिक स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था सेक्स रैकेट, सात लड़कियां गिरफ्तार

डेमो फोटो
डिजिटल डेस्क, लखनऊ। राजधानी के गोमतीनगर में आज आयुर्वेदिक मसाज और स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे सेक्स रैकेट का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है। जिसमें सात युवतियों समेत दो संचालकों को गिरफ्तार किया। इस छापेमारी में पुलिस को कुछ वीआइपी लोगों के नंबर वाली एक डायरी भी बरामद हुई है। पुलिस ने डायरी को जब्त कर लिया है। छापेमारी के दौरान कई युवक-युवती भागने में सफल भी रहे। मसाज पार्लर के संचालक कमलेश यादव और सोनू यादव से पुलिस पूछताछ कर रही है।

तलाशी के दौरान पुलिस को पार्लर से अश्लील फिल्मों की सीडी, यौनवर्धक दवाएं, शराब और नशे की सामग्री बरामद हुई है। गोमतीनगर पुलिस थाना प्रभारी आनंद प्रकाश शुक्ला ने बताया कि एमवीडी प्लाजा में आयुर्वेदिक स्पा एंड मसाज पार्लर में सेक्स रैकेट चलाए जाने कि टिप मिली थी। जिसके बाद हमारी टीम ने पार्लर पर छापेमारी की। हालांकि इससे पहले भी कई बार लखनऊ में कई पार्लरों पर पुलिस ने सेक्स रैकेट की सूचना पर छापेमारी की है, लेकिन ऐसे में बड़ा सवाल यह उठता है कि गोमतीनगर जैसे पॉश और संवेदनशील इलाकों में इस तरह खुलेआम कैसे मसाज पार्लर के नाम पर सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा है। 


मंहगे पैकेज पर आती थी लड़कियां

सभी लड़कियों को महिला थाना भेज दिया गया है, जबकि डॉ. कमलेश यादव को गोमतीनगर थाने में रखा गया है। डॉक्टर ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत हो चुकी है। एएसपी ने स्पा सेंटर सीज कर दिया गया है। स्पा सेंटर किसी सोनू नाम के व्यक्ति का बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार, पकड़ी गई लड़कियों में दो हिमाचल प्रदेश की रहने वाली हैं, जबकि दो अरुणाचल प्रदेश से आई थीं। वहीं दो लड़कियां फैजाबाद की हैं और एक जानकीपुरम की रहने वाली है। लड़कियों ने बताया कि दूसर प्रदेशों से भी कई लड़कियां स्पा सेंटर में आती रहती हैं। स्पा सेंटर का संचालक अलग अलग पैकेज पर बुलाता है, जानकारी के अनुसार, एक लड़की का पैकेज 25 हजार से डेढ़ लाख रुपए तक के बीच होता है। 

Created On :   11 Nov 2017 3:00 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story