केरल : पूर्व सीएम ओमान चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज

sexual harassment Case registered against former CM Oommen Chandy
केरल : पूर्व सीएम ओमान चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज
केरल : पूर्व सीएम ओमान चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज
हाईलाइट
  • आरोपों की जांच के लिए बनाई गई है स्पेशल टीम
  • पूर्व सीएम ओमान चांडी के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज
  • सोलर स्कैम की आरोपी सरिता नायर ने लगाए हैं आरोप

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल क्राइम ब्रांच ने पूर्व सीएम ओमान चांडी और कांग्रेस सांसद केसी वेणुगोपाल के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज किया है। दोनों नेताओं पर सोलर स्कैम की आरोपी सरिता नायर ने ये आरोप लगाए हैं। आरोपों की जांच के लिए एक स्पेशल टीम भी गठित की गई है।

अपनी शिकायत में सरिता नायर ने कहा है कि साल 2012 में तत्कालीन सीएम ओमान चांडी ने अपने आधिकारिक निवास क्लीफ हाउस पर उनका यौन उत्पीड़न किया था। वहीं कांग्रेस नेता वेणुगोपाल ने मंत्री एपी अनिल कुमार के निवास स्थल रोज़ हाउस पर उनके साथ रेप किया था।

डीजीपी लोकनाथ बहेरा ने पुष्टि की है कि दोनों नेताओं के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि सरिता नायर के द्वारा लगाए गए आरोपों की जांच के लिए एक स्पेशल इन्वेस्टिगेटीव टीम भी गठित की गई है। 

इधर, ओमान चांडी का कहना है कि महिला द्वारा लगाए गए आरोप उनके खिलाफ एक राजनीतिक साजिश है और वे इन आरोपों के खिलाफ कानूनी लड़ाई लड़ेंगे।

बता दें कि सरिता नायर, बीजू राधाकृष्णन के साथ कई लोगों को करोड़ों का चुना लगाने की आरोपी हैं। नायर ने राधाकृष्णन के साथ मिलकर सोलर पैनल सॉल्यूशन्स के जरिए लोगों को करोड़ों का धोखा दिया था। इस मामले की जांच के लिए केरल की पूर्व यूडीएफ सरकार ने जी सिवाराजन कमिशन का गठन भी किया था।

Created On :   21 Oct 2018 2:28 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story