अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर नाबालिग का सेक्सुअल हैरेसमेंट

sexual harassment with minor girl after blackmailing from porn video in bhandara
अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर नाबालिग का सेक्सुअल हैरेसमेंट
अश्लील वीडियो क्लिप बनाकर नाबालिग का सेक्सुअल हैरेसमेंट

डिजिटल डेस्क, भंडारा।  एक नाबालिग बालिका को बेहोश कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर  सेक्सुअल हैरेसमेंट किए जाने का मामला  आया। आरोपी की प्रताड़ना असहनीय होने पर नाबालिग ने पुलिस की शरण ली। पवनी पुलिस थाना अंतर्गत हुई इस घटना की शिकायत नाबालिग ने अपने परिजनों के साथ पहुंचकर पुलिस थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने गणेश वार्ड निवासी इमरान खान समीम खान पठाण(30) के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।  

शिकायत के अनुसार घटना पहली बार तब घटी जब नाबालिग घर पर अकेली थी। इस दौरान इमरान नई गाड़ी लेने की बात कह कर घर पर मिठाई लेकर आया और उसने नाबालिग को मिठाई खिला दिया। इमरान ने इस मिठाई में बेहोशी की दवा मिला रखी थी। जिससे नाबालिग बेहोश हो गई।  इमरान ने मौके का फायदा उठाकर उसका यौन शोषण किया और  वीडियो क्लिप भी बना ली।  इसके बाद वह आए दिन नाबालिग को वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए शोषण करता रहा। आरोपी जब उसे अधिक परेशान करने लगा तो नाबालिग ने यह बात अपने परिजनों को बताई।  पवनी पुलिस थाने में मामले की शिकायत की गई। पुलिस ने इमरान खान के विरुद्ध धारा 376(2) एन. 328, 506 सहधारा 8, 12 पोस्को के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामले की जांच जारी है। 

नाबालिग को भागनेवाला नामजद
एक अन्य घटना में नाबालिग लड़की को भगाकर ले जाने वाले आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज किया है। कोंढी स्थित महाविद्यालय में अध्ययनरत एक नाबालिग के पिता की शिकायत पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा भगा ले जाने का मामला जवाहर नगर पुलिस थाने में दर्ज किया गया।  जानकारी के अनुसर 27 नवंबर की सुबह 11 बजे नाबालिग की माता उसे  स्कूल छोड़ने के लिए साथ गई थी। इस दौरान वह शाला की छत पर स्कूल शिक्षक के साथ चर्चा कर ही रही थी कि उसे किसी ने खबर दी की उनकी पुत्री एक ऑटो में बैठ कर भाग गई है। लड़की की माता ने इसकी जानकारी अपने पति को दी व हर तरफ खोजना शुरू किया किंतु उसका कुछ पता नहीं चल पाया। अंतत: 28 नवंबर को इसकी शिकायत जवाहर नगर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई।  पुलिस ने अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ बहला-फुसलाकर युवती को भगाने के मामले में धारा 363 के तहत मामला दर्ज किया है।

 

Created On :   30 Nov 2018 9:00 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story