फरहान की फिल्म के लिए शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा की Biopic

फरहान की फिल्म के लिए शाहरुख ने छोड़ी राकेश शर्मा की Biopic

डिजिटल डेस्क , मुंबई। कुछ वक्त पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक "सारे जहां से अच्छा" की खूब चर्चा थी। इस फिल्म के लिए पहले आमिर खान चर्चा थी। काफी विचार विमर्श के बाद शाहरुख का नाम फाइनल किया गया, लेकिन लगता है इस फिल्म के नसीब खान नहीं है। क्योंकि हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शाहरुख ने भी इस फिल्म से अपने हाथ खींच लिए है। उन्होंने फरहान अख्तर की फिल्म डॉन 3 के चलते ऐसा किया है। हाल ही में गली बॉय के ट्रेलर लॉन्च के दौरान फरहान अख्तर ने कहा था कि वो एक बड़ी अनाउंसमेंट कर सकते हैं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि ये घोषणा डॉन 3 से जुड़ी हुई हो सकती है। पहले की रिपोर्ट्स में ये सामने आया था कि शाहरुख सितंबर 2018 में बायोपिक की शूटिंग शुरू कर देंगे। मगर जीरो की रिलीज के चलते वो ऐसा नहीं कर पाए थे। 

 

हाल ही में फिल्म गली बॉय के लॉन्च पर फरहान अख्तर ने खुलासा किया था कि जल्द ही वो बहुत बड़ी घोषणा करने वाले है। ऐसे में हर कोई उम्मीद लगाने लगा कि वो जल्द ही डॉन सीरीज की अगली कड़ी बनाने वाली है। इसके अलावा शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक यानि की सारे जहां से अच्छा में नजर आने वाले है।  बता दें कि शाहरुख के मुंह मोड़ते ही अब निर्माता इस फिल्म के लिए नए कलाकार की तलाश में है। अगर आमिर के इस फिल्म को छोड़ने की बात करें तो उन्होंने अपने मच अवेटेड प्रोजेक्ट महाभारत के चलते इस प्रोजेक्ट को छोड़ दिया था। 


राकेश शर्मा की बायोपिक का नाम पहले सैल्यूट रखा गया था। बाद में इसका नाम बदल कर "सारे जहां से अच्छा" कर दिया गया। शाहरुख , आमिर के अलावा इस फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख की भी चर्चा है, लेकिन उनके नाम पर अभी तक मुहर नहीं लगी है। सुनने में आ रहा है कि जीरो की असफलता के बाद शाहरुख और उनकी टीम ने फैसला लिया है कि डॉन 3 ही किंग खान के करियर के लिए सबसे सही साबित होगी। 


शाहरुख की बात करें तो साल 2018 उनके लिए बुरा रहा। उनकी फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। लगातार फ्लॉप हो रही फिल्मों के चलते शाहरुख का करियर ढलान पर आ गया है। उन्हें एक बड़े हिट की तलाश है। वहीं डॉन सीरीज की उनकी दोनों फिल्मों को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। इसे देखते हुए शाहरुख फरहान अख्तर के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बारे में सोच सकते हैं।

Created On :   14 Jan 2019 6:23 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story