इन शर्तों पर आर माधवन की फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे शाहरुख खान

Shah Rukh Khan will do a film with R madhavan on these conditions
इन शर्तों पर आर माधवन की फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे शाहरुख खान
इन शर्तों पर आर माधवन की फिल्म के हिंदी रीमेक में काम करेंगे शाहरुख खान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बाॅलीवुड के किंग खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जीरो की शूटिंग में बिजी हैं। इसी बीच शाहरूख को तमिल की एक सुपरहिट फिल्म विक्रम वेधा आॅफर हुई है। यह एक तमिल फिल्म है, जिसका हिन्दी में रीमेक किए जाने की तैयारियां चल रही हैं। इस फिल्म के तमिल वर्जन में आर माधवन भी नजर आए थे, जो अब इसके हिन्दी रीमेक में भी काम करेंगे।

 

 

शाहरुख ने रखीं ये शर्तें

सुनने में आया है कि इस प्रोजेक्ट को लेकर शाहरूख खान ने हां कर दी है, लेकिन अपनी कुछ शर्तों पर वे इस फिल्म में काम करेंगे। उन्होंने इस प्रोजेक्ट के साथ जुड़ने के लिए पहली शर्त यह रखी है कि हिन्दी रीमेक में वह वही रोल निभाएंगे जिसे ओरिजनल फिल्म में विजय सेतुपति ने निभाया था। हालांकि मेकर्स उन्हें आर माधवन का रोल देना चाहते थे। इसके अलावा शाहरूख की शर्त है कि फिल्म का निर्देशन नीरज पांडेय करें।

 

नीरज पांडे ने खरीदे फिल्म के राइट्स

बता दें कि तमिल वर्जन का निर्देशन पुष्कर और गायत्री ने किया था। हालांकि रीमेक के अधिकार नीरज पांडेय ने खरीद लिए हैं। अब देखना यह है कि वह खुद इस फिल्म का निर्देशन भी करेंगे या नहीं। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने शाहरुख की दोनों शर्तें मान ली हैं। आर माधवन हिन्दी रीमेक में भी वहीं किरदार निभाएंगे जो उन्होंने ओरिजनल फिल्म में निभाया था।

 

वैसे शाहरुख खान इन दिनों आनंद एल राय की फिल्म "जीरो" की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म में वह एक बौने का किरदार निभाएंगे। फिल्म में कटरीना और अनुष्का भी नजर आएंगी और यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी। इसके बाद वह फिल्म "डॉन-3" में व्यस्त हो जाएंगे। इसके साथ शाहरुख राकेश शर्मा की बायोपिक में भी नजर आएंगे। हाल ही में शाहरुख की कुल संपत्ति का भी खुलासा हुआ है। बता दें कि शाहरुख खान 600 मिलियन यानी 40 अरब की संपत्ति के मालिक हैं। मुंबई के अलावा उनके पास दुबई में एक विला और लंदन में फ्लैट भी है। 

Created On :   18 April 2018 10:18 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story