...जब पाक क्रिकेटर ने तिरंगे के साथ खिंचाई फोटो, वीडियो वायरल

Shahid Afridi wants Indian flag to be open while clicking a photo with fans
...जब पाक क्रिकेटर ने तिरंगे के साथ खिंचाई फोटो, वीडियो वायरल
...जब पाक क्रिकेटर ने तिरंगे के साथ खिंचाई फोटो, वीडियो वायरल

डिजिटल डेस्क,स्विट्जरलैंड। यूं तो पाकिस्तान और हिंदुस्तान के बीच प्रतिद्वंदिता जगजाहिर है। भारत-पाक मैच के दौरान लोगों का एक्साइटमेंट और भी बढ़ जाता है। दोनों ही टीम के खिलाड़ी एक-दूसरे को मैच हारने की कोशिश करते हैं, लेकिन मैच के दौरान ऐसा नजारा देखने को मिला जिसे देखकर हर भारतीय पाकिस्तान क्रिकेटरों पर गर्व करेगा।

दरअसल स्विट्जरलैंड के सेंट मोरित्ज में शाहिद अफरीदी रॉयल्स इलेवन ने सहवाग डायमंड्स इलेवन से आइस क्रिकेट सीरीज 2-0 से जीती है। इसी के साथ ही शाहिद अफरीदी ने भारतीयों का दिल भी जीत लिया। बता दें कि  शाहिद अफरीदी ने मैच के बाद दर्शकों के साथ फोटो खिंचाई। इंडियन फैंस के साथ फोटो खिंचाने पर अफरीदी ने देखा कि उनके साथ फोटो खिंचा रहे फैंस ने तिरंगा पूरा नहीं खोला है। तब अफरीदी ने कहा कि फ्लैग सीधा करो" और इसके बाद ही फोटो खिंचवाई। इसके बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पाकिस्तानी क्रिकेटर के तिरंगे को लेकर इस सम्मान को देखते हुए चारों तरफ उनकी तारीफ हो रही है।
 


बता दें कि इस आइस क्रिकेट सीरीज में भारत के पूर्व क्रिकेटर वीरेंदर सहवाग,जहीर खान, पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर,आस्ट्रेलियाई क्रिकेटर एंड्रू साइमंड्स, माइकल हसी,  श्रीलंकाई क्रिकेटर लसिथ मलिंगा, जयवर्धने जैसे खिलाड़ियों ने पार्टिसिपेट किया। 8 और 9 फरवरी को हुए मुकाबलों में शाहिद अफरीदी और वीरेंद्र सहवाग की टीमों का आमना सामना हुआ। जिसमें शाहिद अफरीदी की रॉयल्स इलेवन ने सहवाग डायमंड्स इलेवन को पहले मैच में 6 विकेट से हराया तो वहीं दूसरे मैच में 8 विकेट से हराकर सीरीज 2-0 से जीत ली। 

Created On :   10 Feb 2018 5:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story