खुशखबरी : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान

खुशखबरी : शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर जल्द आएगा नन्हा मेहमान

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर और मीरा राजपूत के घर एक और नन्हा मेहमान आने वाला है।  शाहिद कपूर दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। इस बात की जानकारी शाहिद और उनकी पत्नी मीरा राजपूत ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी है। इंस्टाग्राम पोस्ट में शाहिद और मीरा ने अपनी बेटी मीशा की तस्वीर शेयर की है, जिसमें बैलून बना है और लिखा है- बड़ी बहन। इस पोस्ट से अब कंफर्म हो गया है कि उनके घर एक और मेहमान आने वाला है। यह तस्वीर शाहिद और मीरा दोनों ने ही शेयर की है। जैसे ही यह खबर फैन्स तक पहुंची उन्होंने शाहिद और मीरा को बधाई देना शुरू कर दिया है। 

मीरा की प्रेग्नेंसी की चर्चा

कई दिनों से मीरा की प्रेग्नेंसी की चर्चा हो रही थी। इतना नहीं मीरा राजपूत का बेबी बंप भी कुछ मौकों पर नजर आया था। मीरा हाल ही में ईशान खट्टर की फिल्म "बियॉन्ड द क्लाउड्स" की स्पेशल स्क्रीनिंग के मौके पर नजर आई थीं। इस दौरान उनका बेब बंप नजर आया था। तब से ही इस बात के कयास लगाए जा रहे थे कि मीरा प्रेंग्नेंट है।

ऐसे हुई दूसरे बच्चे की प्लानिंग

इससे पहले भी मीरा ने पिछले साल ही इस बात की ओर इशारा कर दिया था कि वह जल्द ही दूसरा बेबी के लिए सोच रही हैं। मीरा ने कहा था, "मैं पहले अपना दूसरा बच्चा प्लान करूंगी, फिर करियर पर फैसला लूंगी।" वहीं शाहिद ने कहा था कि मीरा जल्द दूसरा बच्चा चाहती हैं और फिर अपना पूरा ध्यान अपने करियर पर लगाना चाहती हैं। शाहिद और मीरा की शादी जुलाई, 2015 में हुई थी। जिसके एक साल बाद यानी अगस्त, 2016 में मीशा पैदा हुई थी। दो साल बाद ही दोनों ने अपने दूसरे बच्चे की योजना बना ली है। 
 

Created On :   21 April 2018 3:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story