शाहरुख का बर्थ-डे मनाने आए फैन्स के मोबाइल हुए चोरी, नहीं दिखे सुपर स्टार

shahrukh khan birthday party special for fans in mannat bungalow
शाहरुख का बर्थ-डे मनाने आए फैन्स के मोबाइल हुए चोरी, नहीं दिखे सुपर स्टार
शाहरुख का बर्थ-डे मनाने आए फैन्स के मोबाइल हुए चोरी, नहीं दिखे सुपर स्टार

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीबुड के सुपर स्टार शाहरूख खान के जन्मदिन पर उनकी एक झलक देखने पहुंचे फैन्स को जमकर चूना लगा। भीड़भाड़ का फायदा उठाते हुए चोरों ने 30 से ज्यादा मोबाइल पर हाथ साफ कर दिया। बांद्रा स्थित शाहरुख के बंगले मन्नत के बाहर बुधवार रात से ही फैंस की भारी संख्या में भीड़ लग गई थी। चोरों ने इसका फायदा उठाया। शाहरूख अपना जन्मदिन अलीबाग में अपने करीबियों के साथ मना रहे थे, लेकिन उनके फैंस को उम्मीद थी कि हर साल की तरह इस साल भी शाहरुख उनके सामने जरूर आएंगे।

 

 

फैंन्स को शाहरुख की जगह दिखे क्रिकेटर इरफान पठान

देशभर के 3 हजार से ज्यादा फैंस शाहरुख का जन्मदिन मनाने मन्नत पहुंचे थे। प्रशंसक अपने साथ बैनर पोस्टर के साथ केक भी लाए थे, लेकिन फैंस के बीच कुछ चोर भी पहुंच गए थे। अपना आईफोन 6 गंवाने वाले नांदेड के श्रीनिवास के मुताबिक आधी रात को घर के बाहर एक कार आई, तो दूसरे फैंस के साथ वे भी इस उम्मीद में उसकी ओर दौड़ पड़े कि उसमें शाहरुख खान होंगे। कार के पास भीड़ लग गई, लेकिन कार में क्रिकेटर इरफान पठान थे। इसके बाद उन्होंने देखा कि उनका मोबाइल गायब है। 

 

संदेह के आधार पर कुछ हिरासत में

शाहरूख का बर्थडे मनाने आए उनके फैंस ने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई। जहां श्रीनिवास नामक शख्स इकलौते नहीं थे। 30 से ज्यादा लोगों के मोबाइल और दूसरे कीमती सामान पर चोर हाथ साफ कर चुके हैं। जिनमें 14 लोगों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने बताया कि संदेह के आधार पर कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है इसके अलावा वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच कर चोरों की पहचान की कोशिश की जा रही है।

Created On :   2 Nov 2017 4:20 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story