इस नए शो में कुछ अलग अंदाज में दिखेंगे शाहरुख खान, करेंगे टीवी पर कमबैक

Shahrukh khan come back on tv with his new show ted talks india nayi soch
इस नए शो में कुछ अलग अंदाज में दिखेंगे शाहरुख खान, करेंगे टीवी पर कमबैक
इस नए शो में कुछ अलग अंदाज में दिखेंगे शाहरुख खान, करेंगे टीवी पर कमबैक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख जल्द ही अपने नए टीवी शो "टीईडी टॉक इंडिया नई सोच" के साथ टेलीविजन पर नजर आने वाले हैं। ये शो 7 दिसंबर से स्टार प्लस पर प्रसारित किया जाना है। शाहरुख इस शो के जरिए देशभर के करोड़ों लोगों को नई सोच रखने के लिए प्रेरित करेंगे। बता दें कि इसी साल की शुरुआत में शाहरुख ने कनाडा में ऐसी ही एक मोटीवेशनल स्पीच दी थी। शाहरुख खान अपने नए शो टीईडी टॉक इंडिया के लिए पूरी तरह तैयार हैं। ये शो सोशल कॉज से जुड़ा बताया जा रहा है।


 

एक अच्छे स्पीकर हैं शाहरुख


शाहरुख खान पहले ही इस बात को प्रूव कर चुके हैं कि वो कमाल के मोटिवेशनल स्पीकर हैं। वे कई यूनिवर्सिटीज में लेक्चर के लिए भी जाते हैं। शाहरुख अपनी स्पीच इस तरह देते हैं कि सामने वाला शख्स उनकी बातों से ना सिर्फ खुद को जोड़ लेता है, बल्कि उसे जीने भी लगता है। बता दें कि इस शो में शाहरुख अलग-अलग फील्ड से लोगों को लेकर शो में आएंगे और उन्हें अपनी कहानी बताने के लिए प्रेरित करेंगे। इस शो का पहला ट्रेलर शाहरुख ने ट्वीट किया है। 

 


इस वीडियो में शाहरुख खान कहते दिख रहे हैं "ये शो उन लोगों के लिए जो यंग हैं और उनके लिए भी जो दिल से यंग हैं, यह शो ऐसे लोगों के लिए है जिनका दिमाग खुला है या यूं कहे जो दिमाग खोलना चाहते हैं और ये शो उनके लिए तो है ही जो मुझे चाहते है।"

हालंकि अभी तक ये डिसाइड नहीं हुआ है कि इस शो के कितने एपिसोड शूट किए जाने हैं। अगर ये शो दर्शकों के बीच हिट होता है तो आगे भी इसके शो शूट होंगे। इसके बाद सीजन 2 लाया जाएगा। शाहरुख ने इन दिनों निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म के लिए शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में वे एक बौने के किरदार में दिखाई देंगे। हाल ही में किंग खाने ने कोलकाता फिल्म फेस्टिवल और गोवा फिल्म फेस्टिवल का उद्धाटन किया है।
 

Created On :   1 Dec 2017 7:04 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story