Picture Inside: दिलीप कुमार से घर मिलने आया उनका मुंह बोला बेटा, शेयर की फोटो

shahrukh khan met Dilip Kumar at his home and spent time with him
Picture Inside: दिलीप कुमार से घर मिलने आया उनका मुंह बोला बेटा, शेयर की फोटो
Picture Inside: दिलीप कुमार से घर मिलने आया उनका मुंह बोला बेटा, शेयर की फोटो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर दिलीप कुमार की बीते कई महीनों से तबियत खराब चल रही है। कई बार वह तबियत खराब रहने के कारण अस्पताल में भर्ती रहे। जिसकी खबरें उनकी पत्नी सायरा बानो ने पलपल उनके चाहने वालों तक शेयर की। कई सेलिब्रेटी उन्हें इस दौरान देखने भी गए, लेकिन अपने बिजी शेड्यूल के कारण सुपरस्टार शाहरुख खान उन्हें देखने नहीं जा सके। जिसके बाद अब जैसे ही शाहरुख खान को समय मिला वह अपने सबसे चहेते सीनियर अभिनेता को देखने उनके घर गए।  


सोमवार को शाहरुख दिलीप साहब से मिले और उनके साथ वक्त भी गुजारा। इसकी जानकारी उनके ट्विटर पेज पर दी गई। इस तस्वीर में शाहरुख और दिलीप साहब साथ नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने उनका हाथ थाम रखा है और तस्वीर में दिलीप साहब की हालात काफी नाजुक लग रही है।  

 

बता दें कि दिलीप कुमार शाहरुख को अपना मुंह बोला बेटा मानते हैं। पिछले साल अगस्त में जब शाहरुख उनसे मिलने पहुंचे थे, तब सायरा बानो से ट्विटर पोस्ट में शाहरुख को बेटा कहकर संबोधित किया था।   


 

 

दिग्गज अभिनेता का दिसंबर 2017 में हल्के निमोनिया का इलाज किया गया था, इससे पहले शाहरुख मुंबई के लीलावती अस्पताल से अभिनेता को छुट्टी मिलने के बाद उनसे मिलने पहुंचे थे। शाहरुख खान और दिलीप कुमार के घर के घर जैसे संबंध है और वो दिलीप कुमार की फैमिली के काफी करीब भी है। उनकी पत्नी शायरा बानो भी शाहरुख खान को बेटे की तरह मानती है और इसी के चलते हर बार शाहरुख दिलीप कुमार से हर परेशानी के समय जरूर मिलने जाते है। शाहरुख खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्मों में काफी व्यस्त चल रहे है जिसमें आपको सबसे पहले फिल्म "जीरो" देखने को मिलेगी। इस फिल्म में शाहरुख खान एक बौने का रोल अदा कर रहे हैं।   

 

Created On :   13 Feb 2018 7:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story