शाहरुख ने एयरपोर्ट पर छुए ममता बनर्जी के पैर, देखकर फैंस हुए गदगद

Shahrukh khan take blessing to mamta banerjee by touch her feet on airport
शाहरुख ने एयरपोर्ट पर छुए ममता बनर्जी के पैर, देखकर फैंस हुए गदगद
शाहरुख ने एयरपोर्ट पर छुए ममता बनर्जी के पैर, देखकर फैंस हुए गदगद

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख बीते दिनों कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में चीफ गेस्ट के तौर पर गए थे। उनके साथ कमल हासन और महानायक अमिताभ बच्चन भी मौजूद थे। इस समारोह से वापसी के दौरान पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी खुद उन्हें एयरपोर्ट तक ड्रॉप करने आईं। शाहरुख इस दौरान उनके साथ पिछली सीट पर बैठे थे, शाहरुख ने उनके पैर छू कर आशीर्वाद भी लिया। वहीं, सीएम भी उन्हें आशीर्वाद देते हुए आगे बढ़ीं और सुरक्षा गार्ड्स को कुछ निर्देश दिए। बता दें कि इस कुछ दिन पहले ही शाहरूख ने ट्विटर पर एक पोस्ट किया था, जिसमें वे ममता बनर्जी को गले लगा रहे थे। हालांकि इस पोस्ट को उन्होंने बाद में हटा दिया था।  


पश्चिम बंगाल के ब्रांड एंबेसडर हैं शाहरुख

शाहरुख के इस विनम्र अंदाज को देखकर उनके फैंस खुश हो गए। इस पूरे वाकये का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस समारोह में कोलकाता सीएम ममता बनर्जी समेत बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, महेश भट्ट, कमल हासन और काजोल मौजूद थी। इसी शो से वापसी के दौरान ही महानायक की कार का एक्सीडेंट भी हुआ था। बता दें कि शाहरुख खान को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसडर भी बनाया गया है। ममता बनर्जी का शाहरुख खान से खास लगाव है। शाहरुख में उन्हें बड़ी बहन की तरह सम्मान देते हैं।

 
शाहरुख वैसे तो बड़ी लग्जरी कारों में सफर करते हैं, लेकिन जब वे एक सीएम के साथ थे तो उन्होंने एक छोटी कार सैंट्रो में भी बैठने में शर्म महसूस नहीं की। शाहरुख के फैंस को उनका यह अंदाज खासा पसंद आया। शाहरुख के कोलकाता पहुंचने से ज्यादा उनके शहर से निकलने की चर्चा हो रही है।

 
बता दें कि बुधवार को ही शाहरुख खान के खिलाफ अलीबाग में विला बनवाने के मामले को लेकर फर्जीवाड़े का केस बना है। उनके खिलाफ याचिका एक सामाजिक कार्यकर्ता ने दाखिल की है। शाहरुख इन दिनों लगातार कानूनी पचड़ों में पड़े हुए हैं। 

Created On :   17 Nov 2017 3:38 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story