ZERO का पहला गाना रिलीज, फैंस के ऐसे आए रिएक्शन

ZERO का पहला गाना रिलीज, फैंस के ऐसे आए रिएक्शन

डिजिटल डेस्क,मुंबई । शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ स्टारर मूवी ZERO ने इस साल क्रिसमस अपने नाम कर लिया है। 21 दिसंबर को रिलीज हो रही इस फिल्म का पहला गाना "मेरे नाम तू" रिलीज हो गया है। गाने को सिंगर अभय जोधपरकर ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में अनुष्का शर्मा और शाहरुख खान के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिली है। गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। गाने को पसंद करने वाले कुछ लोगों ने ट्विटर पर इसे साल का सबसे बेहतरीन गाना करार दिया है।

 

गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर हिट हो चुका है। थोड़ी देर पहले रिलीज हुए फिल्म के गाने मेरे नाम तू को अब तक Youtube पर करीब 5 लाख लोग देख चुके हैं। इतना ही नहीं ट्विटर पर भी फिल्म जीरो का गाना मेरे नाम तू #MereNaamTu इस हैशटैग के साथ टॉप 10 में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। जीरो के गाने को शेयर करते हुए ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी लिखा है- सच में दिल खुश हो गया।

 

शाहरुख सॉन्ग में अनुष्का को अपने प्यार से हंसाते नजर आ रहे हैं। गाने में किंग खान रोमांटिक अंदाज में दिख रहे हैं। वहीं अनुष्का शर्मा भी बेहद खुश नजर आ रही हैं। इसमें शाहरुख के जबरदस्त डायलॉग सुनने को मिले हैं। इस सॉन्ग को अभय जोधपुरकर ने गाया है। इसके लिरिक्स इरशाद कामिल के हैं। शाहरुख खान ने ट्विटर पर गाना रिलीज होने की जानकारी दी। शाहरुख ट्वीट कर लिखते हैं- क्या बात है बउआ सिंह भाई! ये थोड़ा सा बैड है, थोड़ा सा मैड है, पर अपनी लेडी के लिए एकदम बेस्ट है! जरा इस पर भी नजर डाल लो आफिया (अनुष्का शर्मा) ये इतना बुरा भी नहीं है।

 

गाने में अनुष्का शर्मा व्हीलचेयर पर बैठी हुई नजर आ रही हैं और शाहरुख खान उनके साथ रोमांस करते दिख रहे हैं। वीडियो में शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा के सामने डांस कर उन्हें हंसाते दिख रहे हैं। फिल्म जीरो अगले महीने 21 दिसंबर को रिलीज होगी। ये बड़े बजट की फिल्म है। फिल्म में किंग खान मेरठ के बउआ सिंह का किरदार निभा रहे हैं जो कद से बौना है। करीब 6 साल बाद किसी फिल्म में शाहरुख, अनुष्का शर्मा और कटरीना कैफ की जोड़ी नजर आएगी। इससे पहले ये तिकड़ी "जब तक है जान" में दिखी थी। फिल्म का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे (2 नवंबर) के मौके पर रिलीज किया गया था।

Created On :   24 Nov 2018 4:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story