बिकिनी को लेकर ट्रोल हुई शाहरुख खान की लाडली सुहाना

बिकिनी को लेकर ट्रोल हुई शाहरुख खान की लाडली सुहाना


डिजिटल डेस्क , मुंबई। इन दिनों शाहरुख खान अपनी फैमिली एंड फ्रेंड्स के साथ यूरोप में छुट्टियां मना रहे हैं। खान फैमिली की हॉलीडे तस्वीरें उनके फैंस को वेकेशन गोल्स दे रही हैं, लेकिन लगता है कुछ लोगों खान फैमिली और फ्रेंड्स की छुट्टियों की तस्वीरें रास नहीं आ रही हैं। दरअसल इसकी वजह शाहरुख की बेटी सुहाना खान है। सुहाना अक्सर ही अपने फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। वो इंडस्‍ट्री की सबसे पॉपलुर स्‍टार डॉटर्स में से एक हैं। यूरोप की ट्रिप की तस्वीरों से सुहाना एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल सुहाना अपनी एक बिकिनी फोटो को लेकर ट्रोल हो गई हैं। लोगों ने उन्‍हें सही तरीके से रहने की सलाह दे डाली है।

 

 

suhana khan के लिए इमेज परिणाम

 

वायरल हो रही तसवीर में सुहाना ने ब्राउन कलर की बिकिनी पहनी है और सनग्‍लासेस लगाए हुए हैं। उन्‍होंने अपने बाल खुले रखे हैं। इस तसवीर में सुहाना के साथ उनके नन्‍हें भाई अबराम भी नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने लिखा," ये बात तो सही है कि सबको अपनी-अपनी पसंद के कपड़े पहनने की आजादी है, लेकिन हर काम का एक दायरा होता है और उसे कोई पार करे तो ये अच्‍छी बात नहीं है।"

 

 

एक और यूजर ने लिखा, "शेम ऑन यू सुहाना... जो करना है करो पर इंडियन कल्‍चर के हिसाब से पोस्‍ट करो अपना फोटो...ये सब प्राइवेट रखो। इतना रिस्‍पेक्‍ट करता हूं आपके पापा की...तुमसे ऐसी उम्‍मीद नहीं है।"  बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सुहाना ट्रोल हुई है। वहीं एक यूजर ने लिखा है "शर्म करो तुम मुस्लिम हो।" 

 

suhana khan with nani के लिए इमेज परिणाम

 

इससे पहले भी वो कई बार अपनी फोटोज को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। इसी साल मार्च महीने में सुहाना की मां गौरी खान ने अपनी मां याने कि सुहाना की नानी और सुहाना का एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिसमें सुहाना नानी के साथ खड़ी नजर आ रहीं थी। इस तस्वीर में सुहाना ने काफी छोटी ड्रेस पहनी थी। इस तस्वीर पर लोगों ने उनके खराब मेकअप को लेकर और प्लास्टिक सर्जरी का जताते हुए ट्रोल किया था। 

 

 

Created On :   5 July 2018 5:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story