Picture Inside: शाहरुख ने ट्विटर पर जारी किया अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक

Shahrukh posted his first look of his next anand l rai film
Picture Inside: शाहरुख ने ट्विटर पर जारी किया अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक
Picture Inside: शाहरुख ने ट्विटर पर जारी किया अपनी अगली फिल्म का फर्स्ट लुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख की अपकमिंग फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है, जिसे शाहरुख ने खुद अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है। इस तस्वीर में शाहरुख ब्लैक शर्ट में काफी यंग दिख रहे हैं। हाल ही में उन्होंने अपना 52 वां बर्थडे मनाया है। बता दें कि आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख एक बौने के किरदार में दिखाई देंगे। हालांकि अभी तक इस फिल्म का नाम नहीं तय किया गया है। कुछ रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का नाम "बाटला" रखने की चर्चा है, वहीं मेकर्स ने इस खबर को गलत बताया है। हाल ही में शाहरुख ने खुलासा किया कि फिल्म का टाइटल दिसंबर में तय किया जाएगा।


शाहरुख खान ने निर्देशक आनंद एल राय की इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि "आनंद की फिल्म के सेट पर अपने शूट का इंतजार कर रहा हूं"

 

 

शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं। शायद इसलिए शाहरुख ने फिल्म के सेट से अपना ये लुक खुद ही लीक कर दिया। शाहरुख अपने काम को लेकर कितने एक्टिव रहते हैं ये तो हर कोई जानता है। इसलिए जन्मदिन मनाने के बाद वह एक बार फिर काम पर लौट चुके हैं। शाहरुख के 30 लाख से भी अधिक फॉलोवर्स ट्विटर पर हो गए हैं।


फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही हो रही है।  शाहरुख का यह लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस तस्वीर में उनके पुराने लवर बॉय वाली इमेज नजर आ रही है।  बता दें, आनंद एल राय की इस फिल्म में शाहरुख को वीएफएक्स के जरिए बौना दिखाया जाएगा। फिल्म में कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म में कई सितारे केमियो भी करेंगे, जिनमें सलमान खान, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, काजोल, के अलावा कई सितारें होंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी।  
 
 
बॉक्स ऑफिस पर इनसे होगी टक्कर

शाहरुख की इस फिल्म की टक्कर रणवीर सिंह की टेंपर और सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म "केदारनाथ" के साथ हो सकती है।

Created On :   6 Nov 2017 4:33 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story