comScore
Dainik Bhaskar Hindi

‘खाकी’ हुई बदनाम, वायरल हुआ एमपी पुलिस के ‘टल्ली’ सिपाही का विडियो

BhaskarHindi.com | Last Modified - September 22nd, 2017 15:53 IST

1.4k
0
0
‘खाकी’ हुई बदनाम, वायरल हुआ एमपी पुलिस के ‘टल्ली’ सिपाही का विडियो

डिजिटल डेस्क, भोपाल। वर्दी का नाम सुनते ही थर-थर कांपने वाले लोग आज उस वर्दी का मजाक बनाते नजर आ रहें हैं और उनके ऊपर सवालिया निशान खड़े कर रहें हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा जिसमें मध्यप्रदेश पुलिस का एक अधिकारी शराब के नशे में धुत्त सड़क किनारे पड़ा नजर आ रहा है।

खाकी पर लगा ‘दाग’

देश भक्ति और जनसेवा की शपथ लेने वाले सिपाही की ऐसी हालत वाकई शर्मनाक है। इस वीडियो को बनाने वाले लोगों ने जनता की सेवा में सदैव तत्पर रहने का दावा करने वाली पुलिस व्यवस्था पर कई सवाल उठाए। उनमें से एक व्यक्ति का कहना है कि जनता की सेवा करने वाली पुलिस के सिपाही नशे में धुत्त सड़कों पर पड़े हैं, ऐसे में वो जनता की सेवा करेगें या जनता इनकी सेवा करे।

ये भी पढ़ें- वायरल : बीजेपी नेत्री ने जड़े युवक को थप्पड़, दी अश्लील गालियां

 साथ ही उन्होनें ये भी बताया कि पुलिस अधीक्षक का नाम रामनरेश तोमर है जोकि मुरैना के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में पदस्थ जोकि मुरैना के बेरियर इलाके में नशे में धुत्त सड़क पर पड़ा दिखाई दे रहा है हालांकि अपने आसपास लोगों का आभास होने पर वो उठने की कोशिश करता है लेकिन सिर्फ हिल कर वापस उसी मुद्रा में पहुंच जाता है, अब शराब तो शराब है उसका सुरुर तो जाते-जाते ही जाएगा । एक पुलिस अफसर की ऐसी हरकत वाकई शर्मिदां करने वाली है, इस पुलिस अधिकारी की जानकारी मिलते ही उन्हें देखने वालें लोगों का हूजुम लग गया। इस मामल में उच्च अधिकारियों से की शिकायत भी की गई है ।

दिल्ली में भी घटी थी यही घटना

ये कोई पहला मामला नहीं है जब पुलिस अधिकारी को शराब के नशे में पाया गया हो इससे पहले दिल्ली मैट्रो में एक अधीक्षक का विडियो वायरल हुआ था जिसमें वो नशे में गिरत-पड़ते नजर आ रहे थे। उस विडियो के वायरल होने के बाद आला अधिकारियों न उसे तत्काल बर्खास्त भी कर दिया था , लेकिन बाद में जारी एक विडियो में उस पुलिस अधिकारी ने दावा किया था कि वो नशे में नहीं था बल्कि स्ट्रोक होने की वजह से ये घटना घटी, जिसके बाद उसे वापस नौकरी से नवाजा गया था। अब देखना होगा एमपी पुलिस इस मामले में क्या करती है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर