मोहम्मद शमी ने हसीन जहां पर लगाए बेटी की पॉलिसी से 10 लाख हड़पने के आरोप

Shami accused of grabbing 10 million from the daughters policy on Haseen
मोहम्मद शमी ने हसीन जहां पर लगाए बेटी की पॉलिसी से 10 लाख हड़पने के आरोप
मोहम्मद शमी ने हसीन जहां पर लगाए बेटी की पॉलिसी से 10 लाख हड़पने के आरोप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच छिड़ा गृहयुद्ध समाप्त होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन दोनों एक दुसरे पर आरोप-प्रत्यारोप करते हुए दिखाई देते हैं। शनिवार को एक टीवी चैनल पर दिए गए इंटरव्यू में मोहम्मद शमी ने खुद पर लगाए गए अरोपों पर पलटवार करते हुए हसीन जहां कई गंभीर आरोप लगाए हैं। शमी ने बताया कि हसीन जहां हमेशा से पैसों को लेकर हेरा-फेरी करती आई है। यहां तक कि उसने अपनी बेटी आयरा के नाम पर करवाई गई बीमा पॉलिसी से भी 10 लाख रूपए की धांधली की है।

पूरे पैसे से नहीं कराया बेटी का बीमा
शमी ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे एक बार भारतीय टीम के साथ विदेश दौरे पर गए हुए थे, जिसके दौरान उनके पास हसीन जहां ने फ़ोन कर बेटी आयरा की 15 लाख रूपए की बीमा पॉलिसी कराने के लिए मांगे थे। जिसके बाद शमी ने बेटी की बीमा कराने के लिए उन्हें पैसे भिजवा दिए थे। शमी ने आगे बताया कि घर वापस आने पर शमी ने हसीन जहां से बीमा पॉलिसी के कागजात मांगे। जब हसीन ने उनके हाथ में पॉलिसी के कागजात सौंपे तब वह भौचक्के रह गए क्योंकि उन कागजातों में बेटी आयरा के नाम पर मात्र 5 लाख रूपए की पॉलिसी करवाई गई थी। शमी के द्वारा पूछे जाने पर कि बाकी के 10 लाख रूपए कहां गए तब हसीन ने उन्हें बताया कि उन पैसों से हसीन ने खुद के नाम पर पॉलिसी ले ली है।

शमी ने फिर जताई सुलाह की उम्मीद 
शमी ने कहा कि कभी भी एक तरफ से प्रयास करने से कोई बात नहीं सुलझती है और अगर मामला निपटाने की जरा सी भी गुंजाइश दिखती है तो बातचीत कर मामले को सुलझाया जा सकता है। उन्होंने आगे बोलते हुए कहा, "दोनों तरफ से अगर एक प्रतिशत भी उम्मीद बची होगी तो मामला सुलझाना संभव हो सकता है, लेकिन अगर सामने का रास्ता बंद हो तो कोई चाह कर भी कुछ नहीं कर सकता।" गौरतलब है कि मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच यह विवाद बीते 6 मार्च से थाना हुआ है। जिसके बाद से हसीन जहां शमी के ऊपर घरेलू हिंसा और दहेज़ उत्पीडन जैसे केस दर्ज करा चुकी हैं। बता दें सबसे पहले हसीन जहां ने शमी के ऊपर कई महिलाओं के साथ अवैध सम्बन्ध बनाने के आरोप लगाए थे।

Created On :   17 March 2018 1:41 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story