बीसीसीआई के दखल के बाद शमी के वीजा को मिली मंजूरी

Shamis visa granted after BCCIs intervention
बीसीसीआई के दखल के बाद शमी के वीजा को मिली मंजूरी
बीसीसीआई के दखल के बाद शमी के वीजा को मिली मंजूरी
हाईलाइट
  • दरअसल
  • घरेलू हिंसा का आरोप और पुलिस रिकॉर्ड होने के कारण अमेरिका ने पहले शमी के वीजा को मंजूरी नहीं दी जिसके कारण बीसीसीआई को हस्तक्षेप करना पड़ा
  • वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के वीजा को अमेरिका द्वारा मंजूरी दिलाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को हस्तक्षेप करना पड़ा
नई दिल्ली, 27 जुलाई (आईएएनएस)। वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय टीम में शामिल तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के वीजा को अमेरिका द्वारा मंजूरी दिलाने के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को हस्तक्षेप करना पड़ा।

दरअसल, घरेलू हिंसा का आरोप और पुलिस रिकॉर्ड होने के कारण अमेरिका ने पहले शमी के वीजा को मंजूरी नहीं दी जिसके कारण बीसीसीआई को हस्तक्षेप करना पड़ा।

आईएएनएस से बात करते हुए बीसीसीआई के एक सीनियर अधिकारी ने बताया कि पारिवारिक मामलों में पुलिस रिकॉर्ड होने कारण खिलाड़ी के वीजा को मंजूरी नहीं दी गई, लेकिन बोर्ड ने दूतावास को एक चिट्ठी लिखी जिसके बाद यह मामला साफ हो गया।

अधिकारी ने कहा, शमी और उनकी पत्नी के बीच कुछ विवाद हुआ था जिसके कारण पुलिस सत्यापन में कुछ दिक्कतें पेश आईं, लेकिन बीसीसीआई ने दूतावास को चिट्ठी लिखी और मामला सुलझा लिया गया।

पिछले साल मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीन जहां के बीच विवाद शुरू हुआ था। इस दौरान हसीन जहां ने शमी पर घरेलू हिंसा और व्यभिचार जैसे संगीन आरोप लगाए थे।

--आईएएनएस

Created On :   27 July 2019 6:31 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story