comScore
Dainik Bhaskar Hindi

शेन वार्न ने बताया, कौनसी टीम जीतेगी वर्ल्ड कप का खिताब

BhaskarHindi.com | Last Modified - March 12th, 2019 20:04 IST

1.7k
0
0
शेन वार्न ने बताया, कौनसी टीम जीतेगी वर्ल्ड कप का खिताब

News Highlights

  • महान लेग स्पिनर शेन वॉन ने दावा किया है कि वर्ल्ड कप का खिताब ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतेगी।
  • इसके पीछे उनका तर्क है कि ऑस्ट्रेलियन टीम ने सही समय पर अपनी लय हासिल की है।
  • उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर लोग भारत और इंग्लैंड की टीम को वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदर मान रहे हैं।


डिजिटल डेस्क,नई दिल्ली। महान लेग स्पिनर शेन वॉन ने दावा किया है कि वर्ल्ड कप का खिताब ऑस्ट्रेलिया की टीम जीतेगी। इसके पीछे उनका तर्क है कि ऑस्ट्रेलियन टीम ने सही समय पर अपनी लय हासिल की है। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि ज्यादातर लोग भारत और इंग्लैंड की टीम को वर्ल्ड कप का प्रबल दावेदर मान रहे हैं।

शेन वॉर्न ने कहा, वर्ल्ड कप बेहद करीब है। भारत और इंग्लैंड की टीम को इस खिताब का प्रबल दावेदार माना जा रहा है, क्योंकि उन्होंने पिछले 6-12 महीनों में शानदार क्रिकेट खेला है। हालांकि, मेरा मानना ​​है कि ये खिताब ऑस्ट्रेलिया की टीम अपने नाम करेगी क्योंकि ऑस्ट्रेलियन टीम अभी अच्छे फॉर्म में है और सही समय पर उन्होंने अपनी लय हासिल की है।

भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली को लेकर पूछे गए सवाल पर शेन वॉर्न ने कहा विराट कोहली एक शानदार लीडर हैं लेकिन कई बार दबाव में उन्हें एमएस धोनी जैसे एक्सपीरियंस्ड खिलाड़ी की मदद लेते देखा गया है। जब सभी चीजें सही चल रही हो तो कप्तानी करना आसान होता है लेकिन जब परिस्थितियां विपरीत होती है तब आपकों एमएस जैसे एक्सपीरियंस की जरुरत होती है।

शेन वॉर्न ने कहा एमएस धोनी एक महान खिलाड़ी है, वह किसी भी पोजिशन पर टीम की जरुरत के अनुसार बैटिंग कर सकते हैं। भारत को वर्ल्ड कप में उनकी आवश्यकता है। विराट कोहली की मदद करने के लिए  मैदान पर धोनी के अनुभव और नेतृत्व कौशल की भारतीय टीम को आवश्यकता है।

बता दें कि इंग्लैंड और वेल्स की संयुक्त मेजबानी में इसी साल 30 मई से 14 जुलाई तक वर्ल्ड कप आयोजित होना हैं। अब तक मौजूदा चैम्पियन ऑस्ट्रेलिया -1987, 1999, 2003, 2007 और 2015 में, भारत- 1983 और 2011 में, वेस्टइंडीज- 1975 और 1979 में, पाकिस्तान- 1992 में और श्रीलंका- 1996 में ये खिताब अपने नाम कर चुकी है।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें
Survey

app-download