क्या फिर साथ आएंगे आलिया भट्ट और वरुण धवन?

क्या फिर साथ आएंगे आलिया भट्ट और वरुण धवन?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर वरुण धवन और आलिया भट्ट मौजूदा दौर में बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी है। इन दोनों ने जितनी भी फिल्मों में एक साथ स्क्रीन शेयर की है, वो सारी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई हैं। इन दोनों ने साल 2012 में करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ दी ईयर’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। बाद में ये दोनों स्टार्स ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ जैसी हिट फिल्मों में नजर आए थे। दुल्हनिया सीरीज की दोनों फिल्मों में वरुण और आलिया को डायरेक्ट करने वाले डायरेक्टर शशांक खेतान एक बार फिर वरुण के साथ फिल्म प्लान कर रहे हैं। ‘रनभूमि’ नाम की इस फिल्म को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि इसमें भी शशांक खेतान अपने फेवरेट वरुण धवन के साथ आलिया भट्ट को ही कास्ट कर सकते हैं।

                   


‘धड़क’ के बाद शुरू हो सकती है ‘रणभूमि’ की शूटिंग 
शशांक खेतान इस समय अपनी नई फिल्म ‘धड़क’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म से मरहूम श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर अपना डेब्यू कर रहीं हैं। उनके अपोजिट फिल्म में शाहिद कपूर के सौतेले भाई ईशान खट्टर मौजूद हैं। ‘धड़क’ दरअसल मराठी फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रिमेक है जो कि बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब रही थी। शशांक का कहना है कि, “हम रणभूमि को लेकर कोई बात नहीं कर रहे हैं, क्योंकि मैं धड़क को लेकर बिजी हूं। एक बार हम स्क्रिप्ट तैयार कर लें तो फिर हम फिल्म की कास्टिंग को लेकर कुछ और बता सकने की स्थिति में होंगे। ये वो फिल्म है जिसका हमने सपना देखा है, तो हम इसकी हीरोइन को लेकर कुछ नहीं छुपाएंगे।"

                    

बॉक्स ऑफिस पर हिट है आलिया-वरुण की केमिस्ट्री 

आलिया और वरुण इससे पहले शशांक के डायरेक्शन दो फिल्मों में काम कर चुके हैं। इनमें पहली फिल्म साल 2014 में रिलीज रोमांटिक कॉमेडी ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनिया’ थी। इस फिल्म की कामयाबी के तीन साल बाद यानी 2017 में इस सीरीज की दूसरी फिल्म ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ रिलीज हुई थी। ये फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर बेहद कामयाब रही थी। अगर शशांक खेतान ‘रणभूमि’ में भी आलिया को ही कास्ट करते हैं तो ये इस तिकड़ी की साथ में तीसरी फिल्म होगी। वैसे आलिया और वरुण फिलहाल डायरेक्टर अभिषेक वर्मन की फिल्म ‘कलंक’ में भी साथ काम कर रहे हैं। इन दोनों के अलावा ‘कलंक’ में संजय दत्त, माधुरी दीक्षित और सोनाक्षी सिन्हा भी अहम किरदारों में हैं।

                   


दुल्हनिया सीरीज की तीसरी फिल्म जल्द होगी शुरू

शशांक खेतान से जब वरुण-आलिया के साथ दुल्हनिया सीरीज की तीसरी फिल्म को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि “रणभूमि’ के बाद ही इस प्रोजेक्ट को लेकर कुछ कहा जा सकता है।“ शशांक के मुताबिक वो खुद भी दुल्हनिया सीरीज की तीसरी फिल्म को बनाना चाहते हैं, क्योंकि उन्होंने सब कुछ उसी फिल्म से हासिल किया है। ‘रणभूमि’ को लेकर शशांक ने बताया कि वो बचपन से ही ‘ही-मैन’ के बड़े फैन रहे हैं और वो हमेशा से ही एक योद्धा पर फिल्म बनाना चाहते थे। फिलहाल इस फिल्म को लेकर और भी रिसर्च कर रहे हैं और उन्हें इस बात की खुशी है कि वरुण उनके साथ इस फिल्म से जुडे हैं। 
 

Created On :   20 Jun 2018 10:41 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story