शशि कपूर के निधन पर शशि थरूर को पहुंचने लगे शोक संदेश, मधुर भंडारकर भी शामिल

shashi kapoor passes away and shashi tharoor gets condolence call
शशि कपूर के निधन पर शशि थरूर को पहुंचने लगे शोक संदेश, मधुर भंडारकर भी शामिल
शशि कपूर के निधन पर शशि थरूर को पहुंचने लगे शोक संदेश, मधुर भंडारकर भी शामिल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मशहूर अभिनेता शशि कपूर का मुंबई के एक अस्पताल में सोमवार को निधन हो गया। उनके निधन के बाद उनके चाहने वाले शोक में डूब गए। सोशल मीडिया पर शशि कपूर को श्रद्धांजलि देने वालों का तांता लग गया। इस बीच कई लोग शशि कपूर की जगह कांग्रेस नेता शशि थरूर को शोक संदेश भेजने लगे। इसमे एक अंग्रेजी न्यूज चैनेल और फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर भी शामिल है। इस असमंजस के बाद शशि थरूर को ट्वीट कर बताना पड़ा कि उनका निधन नहीं हुआ है।

 

शशि थरूर ने ट्वीट कर लिखा कि, ऑफिस में शोक संदेश आ रहे हैं। मेरी मौत की खबर अगर अतिश्योक्ति नहीं है, लेकिन समय से पहले दी जा रही है।  


इससे पहले शशि थरूर ने खुद इस मामले में ट्वीट किया था और शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी। शशि थरूर ने लिखा था कि, "एक महान अभिनेता, स्मार्ट, असाधारण सुंदर और एक नाम जो अक्सर मेरे लिए कई बार उलझन भर रहा। (आज मेरी गंभीर बीमारी के संबंध में मेरे दफ्तर को पत्रकारों से दो फोन आए!) मुझे शशि कपूर याद आएंगे। उनके परिवार और फैन्स को सांत्वना।"

शशि कपूर कि जगह शशि थरूर को ट्वीट करने के बाद अंग्रेजी चैनल ने माफी मांगते हुए थरूर को ट्वीट किया। जिसके जवाब में थरूर ने लिखा "कोई बात नहीं, गलतियां होती हैं। इस दुखद मौके पर मुस्कुराने का एक मौका मिला।"


फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर ने भी शशि थरूर को किए अपने इस ट्वीट का स्पष्टिकरण दिया। मधुर भंडारकर ने लिखा "मैंने शशि थरूर नहीं बल्कि फिल्म अभिनेता शशि कपूर को श्रद्धांजलि दी थी। मुझे दोनों व्यक्तियों में फर्क पता है। टाइपिंग की गलती टाइम्स नाउ ने की थी, जिसके लिए वह माफी मांग चुके हैं, इसलिए मुझे टैग करना बंद कीजिए।"

 

गौरतलब है कि बॉलीवुड के जाने-माने एक्‍टर शशि कपूर का 79 साल की उम्र में निधन हो गया है। वो काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। मुंबई के कोकिलाबेन अस्‍पताल में उन्‍होंने अंतिम सांस ली। शशि कपूर राज कपूर और शम्‍मी कपूर के सबसे छोटे भाई थे।  

Created On :   5 Dec 2017 7:27 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story