comScore
Dainik Bhaskar Hindi

रेणुका-मोदी विवाद : शत्रु बोले- सिमट जाएंगे महिलाओं की हंसी का विरोध करने वाले

BhaskarHindi.com | Last Modified - February 13th, 2018 21:15 IST

4k
0
0

डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी नेता और पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने चिर परिचित अंदाज में एक बार फिर पीएम मोदी और केन्द्र की बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। इस बार उन्होंने कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी की हंसी पर पीएम मोदी द्वारा किए गए कटाक्ष पर निशाना साधा है। शत्रु ने कहा है कि नारी शक्ति का सम्मान न करने वाले और महिलाओं की हंसी का विरोध करने वाले जल्द ही सिमट जाएंगे। बता दें कि पिछले बुधवार राज्यसभा में पीएम मोदी ने रेणुका चौधरी की हंसी को रामायण में राक्षसों की हंसी के समानांतर बताया था। पीएम मोदी के रेणुका चौधरी पर इस कटाक्ष के बाद संसद के अंदर और बाहर जमकर बवाल हुआ था।

शत्रुघ्न ने इस मसले पर मंगलवार को ट्वीट कर कहा, 'हंसो रेणुका हंसो! हम सभी तुम्हें प्यार करते हैं। हमारी शुभकामना तुम्हारे साथ है। चिंता मत करो, खुश रहो। लोगों को चीखने-चिल्लाने दो। जल्द ही सब कुछ ठीक हो जाएगा। नारी शक्ति का सम्मान न करने वाले और महिलाओं की हंसी का विरोध करने वाले जल्द ही सिमट जाएंगे। तब हम लोग सभी अंतिम हंसी हंसेंगे। नारी शक्ति की जय हो। जय हिन्द।'
 


यह है पूरा मामला
पीएम मोदी बीते बुधवार को राज्यसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपना जवाब दे रहे थे। पीएम बोल रहे थे कि 'कांग्रेस आधार को भी अपना बताती है, लेकिन 7 जुलाई 1998 तब के गृहमंत्री लाल कृष्ण आडवाणी ने आधार के बारे में कहा था।' यह सुनकर कांग्रेस सांसद रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंसने लगी। इस पर सभापति वेंकैया नायडू ने उन्हें चुप होने के लिए कहा। सभापति नायडू ने कहा 'आपको क्या हो गया है? अगर आपको समस्या है तो डॉक्टर के पास जाइए।' इस बीच मुस्कुराते हुए पीएम मोदी ने कहा, 'सभापति जी, रेणुका जी को आप कुछ मत कहिए। रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का आज सौभाग्य मिला है।' पीएम मोदी के इस कटाक्ष पर अगले दिन कांग्रेस सांसदों ने राज्यसभा में जमकर हंगामा किया था। कांग्रेस ने इस पर पीएम मोदी से माफी मांगने की भी मांग की थी।

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ई-पेपर