मोदी के साथ नीरव के मंच साझा करने पर शत्रु बोले- क्या PMO सो गया था?

Shatrughan raise questions on Davos Pic of PM Modi with Nirav
मोदी के साथ नीरव के मंच साझा करने पर शत्रु बोले- क्या PMO सो गया था?
मोदी के साथ नीरव के मंच साझा करने पर शत्रु बोले- क्या PMO सो गया था?

डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी नेता और बिहार के पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने नीरव मोदी द्वारा दावोस में वर्ल्ड इकोनॉमिक फोरम पर पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने पर सवाल खड़े किए हैं। शत्रुघ्न सिन्हा ने इस मामले में प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी के साथ मंच कौन साझा करेगा यह PMO पहले ही तय कर लेता है, फिर नीरव मोदी के समय क्या PMO सो गया था। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें तो कभी पीएम मोदी के साथ मंच पर आने की अनुमति नहीं दी गई फिर ऐसे घोटालेबाज को यह इजाजत कैसे मिल जाती है। यह ध्यान देने वाली बात है।

शत्रुघ्न सिन्हा ने इस सम्बंध में एक के बाद एक 3 ट्वीट कर PMO पर निशाने साधे। उन्होंने लिखा, "PMO द्वारा अप्रूव लिस्ट में नाम न होने के कारण मुझे कई बार सरकारी कार्यक्रमों में पीएम मोदी के साथ मंच साझा करने की अनुमति नहीं मिली। मेरे संसद क्षेत्र पटना विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में भी, मुझे (पटना का मौजूदा सांसद) और कई पूर्ववर्ती छात्रों (यशवंत सिन्हा समेत कई लोग) को उनके साथ मंच पर नहीं बुलाया गया।" उन्होंने लिखा, "मंत्रालय कहता है कि नीरव मोदी दावोस में इनवाइट नहीं था, तो वह मंच पर कैसे पहुंच गया। मैं इस बात पर ध्यान दिलाना चाहता हूं कि पीएम मोदी के साथ मंच कौन साझा करेगा यह PMO पहले ही तय कर लेता है, तो फिर नीरव मोदी के समय क्या PMO सो गया था या फिर नीरव मोदी के कुंडली पर आसन मारकर बैठा था।"


बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा के अपनी पार्टी बीजेपी से लंबे वक्त से अच्छे रिश्ते नहीं चल रहे हैं। वे अपने ट्वीट के जरिए लगातार बीजेपी हाईकमान को निशाना बनाते रहे हैं।

Created On :   20 Feb 2018 11:36 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story