शत्रुघ्न का नरेंद्र मोदी पर तंज- बहुत मिल लिए गले, अब वापस आ जाइए साहिब

shatrughan singh tweet on pm narendra modi over his philippine tour
शत्रुघ्न का नरेंद्र मोदी पर तंज- बहुत मिल लिए गले, अब वापस आ जाइए साहिब
शत्रुघ्न का नरेंद्र मोदी पर तंज- बहुत मिल लिए गले, अब वापस आ जाइए साहिब

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी नेता शत्रुध्न सिन्हा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमले का कोई मौका नहीं छोड़ते। अब उन्होंने नया हमला पीएम मोदी के फिलीपीन्स दौरे को लेकर किया है। शत्रुध्न ने पीएम का नाम लिए बिना कहा कि, बहुत गले मिल लिए हो साहिब अब वापस आ जाओ। शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा, "बहुत प्रशंसा करते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कई नई पहल की है और बहुत देशों का दौरा कर रहे हैं, जिसमें लेटेस्ट फिलीपिन्स दौरा है। आशा और प्रार्थना करते हैं कि कम से कम इस बार यह दौरा अच्छा नतीजा देगा और यह केवल एक फोटो खिंचवाने वाला दौरा बनकर नहीं रह जाएगा। आशा करता हूं किसी को आपत्ति नहीं होगी क्योंकि वैसे भी हम एक लोकतांत्रिक देश में रहते हैं क्यों सही कहा न? जय हिंद”। सिन्हा ने ये ट्वीट सोमवार को किया था। बता दें कि पीएम मोदी फिलीपीन्स के मनीला में आसियान कार्यक्रम में शामिल होने के लिए गए थे।

मंगलवार को एक और ट्वीट करते हुए सिन्हा ने लिखा, “क्या गले लगाओ व्यापार, फोटो खिंचवाना, खेती के बारे में सीखना और न सीखना काफी है”? गुजरात विधानसभा चुनावों का पीएम को याद दिलाते हुए सिन्हा ने लिखा “भारत के विकास का इकलौते एजेंडे के साथ कम से कम चुनावों के इस महत्वपूर्ण समय में वापस आ जाइए साहिब और देश के लिए और उसकी प्रगति के लिए काम करते हैं। बहुत सारा प्यार, जय हिंद”।

बिहार के पाटलीपुत्र से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा पिछले कुछ महीनों से अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले दिनों नोटबंदी पर आए यशवंत सिन्हा के बयान का शत्रुघ्न सिन्हा ने समर्थन किया था। क्या शत्रुघ्न बीजेपी को छोड़ेंगे इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि “मैं इसे छोड़ने के लिए शामिल नहीं हुआ था, लेकिन जब मैं कहता हूं कि हम अपनी चुनौतियों का सामना नहीं कर सकते हैं, तब भी मैं उन शब्दों को कम नहीं कर सकता, जब हम कहते हैं कि पार्टी ‘वन मैन शो’ और ‘टू मैन आर्मी’ बन रही है।

Created On :   14 Nov 2017 1:21 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story