comScore

शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी को नसीहत, खुद के भीतर झांकना चाहिए

October 31st, 2017 20:02 IST
शत्रुघ्न सिन्हा का PM मोदी को नसीहत, खुद के भीतर झांकना चाहिए

डिजिटल डेस्क, पटना। अपने ट्वीट और बयानों के जरिए अक्सर सुर्ख़ियों में रहने वाले वरिष्ठ बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नसीहत दे डाली है। सिन्हा ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अभी तक क्या प्रयास किए हैं ये जानने के लिए कि उनके कुछ नेताओं के विचार भिन्न क्यों हैं? सिन्हा ने पीएम मोदी पर एक के बाद एक कई ट्वीट कर हमला बोला।

उन्होंने कहा, ‘पीएम मोदी ने दिवाली मिलन में कहा था कि उनके कुछ लोगों के विचार अलग हैं। मैं विनम्रता से यह पूछना चाहता हूं कि क्या कभी किसी ने ये जानने की कोशिश की है कि ऐसा क्यों है। क्यों कुछ नेताओं के विचार अलग हैं।

दरअसल पीएम मोदी ने दिवाली मिलन के दौरान कहा था कि बीजेपी के भीतर भी कई तरह की आवाज हैं। सिन्हा ने इसी को आधार बनाकर मोदी पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी को आत्मनिरीक्षण करने की सलाह भी दी। सिन्हा ने आने वाले गुजरात और हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों के बारे में भी ट्वीट कर कहा कि, ‘क्षतिपूर्ति करने के लिए अभी भी समय है, विशेषकर गुजरात और हिमाचल में चुनाव होने वाले हैं। जितनी जल्दी क्षतिपूर्ति होगी उतना ही अच्छा होगा।

शत्रुघ्न सिन्हा ने बीजेपी या पीएम मोदी पर पहली बार हमला नहीं बोला है, इससे पहले भी उन्होंने तमिल फिल्म ‘मेर्सल’ का समर्थन किया था। जबकि इस फिल्म का बीजेपी के नेताओं ने काफी विरोध किया था। नेताओं का आरोप था कि इस फिल्म में नोटबंदी और जीएसटी को गलत तरीके से दिखाया गया है।

कमेंट करें
T0tAR