लालू की फैमिली से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, घर पर घंटों की बातचीत

Shatrughan Sinha meets Lalus family, talks at home
लालू की फैमिली से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, घर पर घंटों की बातचीत
लालू की फैमिली से मिले शत्रुघ्न सिन्हा, घर पर घंटों की बातचीत

डिजिटल डेस्क, पटना। बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके परिवार से मुलाकात कर देश की राजनीति में नया उबाल ला दिया है। चारा घोटाले के चौथे मामले में भी दोषी करार दिए गए लालू यादव से मिलने के बाद शत्रुघ्न सिन्हा रविवार को उनके दस सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे, जहां उन्होंने राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और तेजप्रताप यादव से मुलाकात की। बताया जा रहा है करीब एक घंटे तक शत्रुघ्न सिन्हा उनके घर पर रहे। 

लालू से पहले ही मिल चुके थे शत्रुघ्न

गौरतलब है कि शनिवार को ही शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू प्रसाद यादव से रांची के एक अस्पताल में मुलाकात की थी। लालू को उसी दिन चारा घोटाले के एक और मामले में 14 साल की सजा भी सुनाई गई थी। जानकारी के मुताबिक लालू यादव अभी बीमार चल रहे हैं, जिसकी वजह से वो रिम्स में भर्ती हैं। लालू के बेटे तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर शत्रुघ्न सिन्हा की तारीफ की है। 

शत्रुघ्न सिन्हा ने न्याय मिलने की कामना की

शत्रुघ्न सिन्हा के लालू यादव के स्वास्थ्य की जानकारी लेते हुए उनके जल्दी ठीक होने की कामना की साथ ही उन्होंने ऊपरी अदालत में न्याय मिलने की उम्मीद भी जताई। लालू से मुलाकात के बाद शत्रुघ्न ने कहा था कि वो फैमिली फ्रैन्ड की हैसियत से लालू और उनके परिवार से मिले हैं। लालू प्रसाद जमीन से जुड़े नेता हैं लेकिन इस मुलाकात में उनसे राजनीति को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई।

लालू के बेटे तेजस्वी का ट्वीट

तेजस्वी यादव ने लिखा है कि असली बिहारी बाबू और सिनेमा जगत के सितारे हमारे साथ सहानुभूति जताने घर आए। वह लालू जी के खिलाफ की जा रही बदले की राजनीति से हैरान हैं। वह हमेशा असली और ईमानदार दोस्तों के साथ खड़े रहे हैं।
 



शत्रु ने ट्वीट कर दिया ट्वीट का जवाब

शत्रुघ्न ने तेजस्वी को ट्वीट कर जवाब दिया। शत्रुघ्न ने लिखा, डियर तेजस्वी, लालू जी से मुलाकात के तुरंत बाद आप लोगों के साथ अच्छी शाम बिताई। मैं दुआ करता हूं कि आपके परिवार को हाई कोर्ट से जल्द न्याय मिले।
उन्होंने लालू यादव और उनके परिवार की कानूनी मामलों में मदद कर रहे वकील अभिषेक मनु सिंघवी, कपिल सिब्बल, राम जेठमलानी और गोपाल सुब्रमण्यम का आभार जताते हुए लिखा है, लालू जी के साथ खड़े अभिषेक मनु सिंघवी, कपिल सिबल, राम जेठमलानी और गोपाल सुब्रमण्यम का आभार जताता हूं जिन्होंने जरूरत के समय उनकी मदद की। 
 

 


बीजेपी के खिलाफ बयान को लेकर सुर्खियों में रहते हैं शत्रु 

बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं।  शत्रुघ्न सिन्हा पहले भी कई बार पार्टी की नीतियों पर सवाल उठा चुके हैं। ऐसे में सजा के ऐलान के तुरंत बाद आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव और फिर उनके परिवार से शत्रुघ्न सिन्हा की मुलाकात को लेकर राजनीतिक गलियारों में अलग-अलग कयास लगाए जा रहे हैं।

 

 

Created On :   26 March 2018 8:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story